[gtranslate]
entertainment

दो-बारा से दुबारा साथ आ रहे है तापसी पन्नू और अनुराग कश्यप

एक्ट्रेस तापसी पन्नू और डायरेक्टर अनुराग कश्यप एक बार धमाल मचाने आ रहे हैं। इससे पहले तापसी पन्नू अनुराग कश्यप डायरेक्ट फिल्म मनमर्जिया में नजर आई थी। एक बार फिर अनुराग कश्यप द्दारा डायरेक्ट फिल्म दो-बारा में तापसी पन्नू नजर आएंगी। यह एक थ्रिलर फिल्म है। अनुराग कश्यप को ज्यादातर कल्ट फिल्मों के लिए जाना जाता है। अनुराग कश्यप को भारत का टैरनटिनों कहा जाता है। क्योंकि वह भी हॉलीवुड डायरेक्टर टैरनटिनों की तरह थ्रिलर फिल्म ज्यादा बनाते है।

फिल्म का टीजर वीडियो पहले ही सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया गया है। टीजर में तापसी पन्नू और अनुराग कश्यप वर्चुअली एक-दूसरे से बात करते दिखाई दे रहे हैं। इस फिल्म के बारे में बात करते हुए अनुराग कश्यप ने कहा, ‘दोबारा के साथ हमारा विजन एक ताजी नई कहानी को दर्शकों के सामने पेश करना है और मैं इसके लिए बेहद उत्साहित हूं। यह तीसरी बार होगा जबकि में तापसी के साथ काम कर रहा हूं और इस बार एक दिलचस्प थ्रिलर मूवी बनने जा रही है।

तापसी ने फिल्म पर बात करते हुए कहा, ‘यह अपने किस्म की एक अलग थ्रिलर फिल्म होगी। मेरे करियर में अभी तक थ्रिलर मूवीज के मामले में मैं काफी लकी रही हूं और इस जॉनर की फिल्में करना पसंद करती हूं। यह फिल्म इसलिए अलग होने वाली है क्योंकि इसका डायरेक्शन अनुराग कश्यप जैसे डायरेक्टर करने जा रहे हैं। यह दूसरी बार होगा जबकि मैं अनुराग के डायरेक्शन में काम करूंगी।’

वर्कफ्रंट की बात करें तो अनुराग कश्यप हाल ही में आदित्य मोटवानी द्दारा डायरेक्ट एके वर्सेज एके में नजर आए थे। पहली बार अनुराग कश्यप एक एक्टर के तौर पर लीड रोल में नजर आए थे। अनुराग के अलावा इस फिल्म अनिल कपूर भी थे। वहीं अगर तापसी पन्नू की बात करें तो रश्मि रॉकेट, लूप लेपटा, शाबाश मिठु और हसीन दिलरुबा जैसी कई फिल्में में नजर आएंगी।

You may also like

MERA DDDD DDD DD