[gtranslate]
entertainment

सुष्मिता सेन ने वेब सीरीज ‘आर्या’ से किया कमबैक, सलमान खान ने की तारीफ

सुष्मिता सेन ने वेब सीरीज आर्या से किया कमबैक, सलमान खान ने की तारीफ

सलमान और सुष्मिता काफी करीबी दोस्त रह चुके हैं। दोनों नें सिर्फ तुम, बीवी नं 1, तुमको भुला ना पाएं’गे और मैंने प्यार क्यों किया में साथ काम किया है। अब सुष्मिता सेन ने डिज्नी प्लस हॉटस्टार की वेब सीरीज ‘आर्या’ से कमबैक किया है। एक्ट्रेस ने इस सीरीज में एक हाउस वाइव से डॉन बनी महिला का किरदार निभाया है जिसके लिए उन्हें जमकर तारीफें मिल रही हैं। उनके फैंस के साथ अब दोस्त सलमान ने भी सीरीज का डायलॉग सुनाते हुए सराहना की है। इसके जवाब में सुष्मिता ने उन्हें बच्चा कहा है।

अपने ट्विटर अकाउंट से सलमान खान ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें सुष्मिता के डायलॉग सुनाते हुए कुछ खास झलक भी दिखाई गई हैं। सीरीज का एक डायलॉग सुनकर सलमान कहते हैं, ‘इसे कहते हैं दबंग, सुष्मिता का कमबैक का फैसला सही और बहुत सही ही हो सकता है। आर्या देखने के बाद मेरे पास भी सुष्मिता के लिए एक डायलॉग है, एक बार जो मैंने पहला एपिसोड देख लिया उसके बाद में एक भी एपिसोड नहीं छोड़ता।

वीडियो देखकर सुष्मिता सेन ने भी उन्हें क्यूट जवाब दिया। सुष्मिता ने लिखा, मैं इनमें एक और पसंदीदा डायलॉग जोड़ना चाहती हूं, हाय मेरा बच्चा। शुक्रिया सलमान खान आपके प्यार और सराहना के लिए। ये हमारी टीम आर्या के लिए दुनिया है। सुष्मिता की सीरीज 19 जून को स्ट्रीम हो चुकी है जिसमें उनके साथ चंद्रचूर सिंह, सिकंदर खेर, नमित भाटिया समेत कई अहम किरदार है।

You may also like