[gtranslate]
entertainment

सुशांत सिंह राजपूत के ऑनस्क्रीन बेटे ने लिखी इमोशनल पोस्ट, कही ये बात

सुशांत सिंह राजपूत के ऑनस्क्रीन बेटे ने लिखी इमोशनल पोस्ट, कही ये बात

सुशांत सिंह राजपूत के निधन पर उनके ऑनस्क्रीन बेटे मोहम्मद समद ने इमोशनल पोस्ट लिखी है। समद ने पिछले साल रिलीज हुई सुपरहिट फिल्म ‘छिछोरे’ में सुशांत के बेटे राघव का किरदार निभाया था, जो इंजीनियरिंग में सिलेक्शन न होने पर आत्महत्या करने की कोशिश करता है।

समद ने अपनी पोस्ट में लिखा है, “कैसे एक पढ़ा-लिखा इंसान यह कर सकता है। यह यकीन करना मुश्किल है। मैंने आपसे बहुत कुछ सीखा है और अभी बहुत कुछ सीखना बाकी था। मैं अब भी यकीन नहीं कर पा रहा हूं। भगवान आपको स्वर्ग में सबसे ऊंचा स्थान दे। आपकी आत्मा को शांति मिले सर।”

नितेश तिवारी के निर्देशन में बनी ‘छिछोरे’ में सुशांत ने अनुरुद्ध पाठक यानी अन्नी और श्रद्धा कपूर ने उनकी पत्नी माया पाठक की भूमिका निभाई थी। अनिरुद्ध और माया का बेटा राघव पढ़ाई के तनाव में रहता है और फेल होने पर छत से कूद जाता है।

जब राघव आईसीयू में होता है, तब अन्नी अपने कॉलेज फ्रेंड्स को वहीं बुलाकर उसे अपनी कहानी सुनाता है और बताता है कि पढ़ाई में टॉपर होने के बावजूद कॉलेज में उनके ऊपर लूजर का टैग लगा था। लेकिन उन्होंने कभी हौसला नहीं छोड़ा।

सुशांत सिंह राजपूत के दोस्तों की भूमिका में वरुण शर्मा के अलावा तुषार पांडे, ताहिर राज भसीन, सहर्ष कुमार शुक्ला और नवीन पॉलिशेट्टी थे। फिल्म में प्रतीक बब्बर की भी अहम भूमिका थी।

34 साल के सुशांत बांद्रा (मुंबई) स्थित अपने घर में पंखे से लटके पाए गए। सुशांत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ है, जो लॉकडाउन के चलते सिनेमाघरों तक नहीं पहुंच पाई। इसके अलावा उनके पास फिलहाल कोई फिल्म नहीं थी।

You may also like

MERA DDDD DDD DD