[gtranslate]
entertainment

सूर्यवंशी फिल्म का ट्रेलर हुआ रिलीज, फैंस ने मीम्स बनाकर उड़ाया मजाक

सूर्यवंशी फिल्म का ट्रेलर हुआ रिलीज, फैंस ने मीम्स बनाकर उड़ाया मजाक

फिल्म ‘सूर्यवंशी’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। मुंबई में ‘सूर्यवंशी’ का ट्रेलर रिलीज करने के लिए मुंबई में भव्य इवेंट रखा गया। फिल्म के 4.15 सेकंड का यह ट्रेलर एक्शन, ड्रामा से भरपूर है। आपको तो पता ही है कि ये फ़िल्म किसके निर्देशन में बन रहा है। अरे वही जिसकी फिल्मों में गाड़ियों की भरमार होती है। गाड़िया हवा में उड़ती है। स्टंट पे स्टंट का तड़का और तो और सारे गुंडों भी हवा में उड़ते नज़र आते हैं। चाहे हीरो गुंडों को मार-मार कर हड्डी-पसली एक कर दे। लेकिन मजाल है कि हीरो को एक खरोच भी आए। अगर गलती से एक डंडा मार दे हीरो को तो वो डंडा तो टूटता ही है। लेकिन उस गुंडे की वो मरम्मत होती है कि अगले फ़िल्म में फिर से गंजा होकर मार खाने आ जाता है। पहचान गए न।

जी, सही पहचाना रोहित शेट्टी की फिल्म है। इस फिल्म में अक्षय कुमार, कटरीना कैफ, गुलशन ग्रोवर, अभिमन्यु सिंह, जावेद जाफरी, जैकी श्रॉफ, कुमुद मिश्रा, निकितन धीर और सिकंदर खेर की भी अहम भूमिका है। फिल्म में अक्षय मुंबई एंट्री टेररिज्म स्क्वॉड के ऑफिसर सूर्यवंशी का किरदार निभा रहे हैं।

यह कहानी मुंबई में हमलों की साजिश रच रहे आतंकियों और इसे रोकने के लिए एंटी टेररिज्म स्क्वॉड के साथ प्रयास कर रहे ऑफिसर सूर्यवंशी (अक्षय कुमार) के इर्द-गिर्द होगी। कहानी के मुताबिक, सूर्यवंशी बहादुर ऑफिसर है, जो देश की रक्षा के लिए अपनी जान की परवाह भी नहीं करता। एक बारगी उसके बेटे की जान भी खतरे में पड़ जाती है। उसके बावजूद अपने मिशन को अंजाम देने में लगा रहता है। फिल्म में एक्शन के साथ रुला देने वाले इमोशंस भी देखने को मिलेंगे। कटरीना कैफ अक्षय की पत्नी की भूमिका में दिखाई देंगी।

अक्षय कुमार और कटरीना कैफ की जोड़ी करीब दस साल बाद एक साथ आ रहे हैं। इन दोनों की जोड़ी बहुत लोकप्रिय रही है। इससे पहले ये दोनों ‘नमस्ते लंदन’, ‘वेलकम’, ‘सिंह इज किंग’, ‘दे दनादन’, ‘तीस मार खां’, ‘ब्लू’, ‘हमको दीवाना कर गए’ और ‘दे दनादन’ जैसी फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं। कटरीना ने अपने करियर में ऊंचाइयां अक्षय कुमार के साथ ही देखी हैं। लंबे समय बाद अक्षय और कटरीना साथ आ रहे हैं। दिलचस्प बात है कि फिल्म में अक्षय कुमार की फिल्म ‘मोहरा’ के सुपरहिट सॉन्ग ‘टिप टिप बरसा पानी’ को भी रिक्रिएट किया गया है। अक्षय और कैट बारिश में भीगते हुए डांस करते नजर आएंगे।

फ़िल्म में अजय देवगन और रणवीर सिंह की स्पेशल एंट्री देखने को मिलेगी। क्लाइमैक्स में ये तीनों साथ मिलकर आतंकियों से फाइट करते नजर आएंगे। ट्रेलर में रणवीर ने जहां ‘सिम्बा’ स्टाइल में स्कॉर्पियो के बोनट पर बैठकर एंट्री ली तो वहीं, अजय की एंट्री कार स्टंट करते हुए हुई। 24 मार्च से मुंबई के सभी सिनेमाघर 24×7 खुले रहेंगे और गुरू पड़वा का त्योहार 25 मार्च को है।  ऐसे में ‘सूर्यवंशी’ पहली फिल्म होगी, जिसे मुंबई के लोग 24 घंटे में कभी भी देख सकेंगे।

सूर्यवंशी फ़िल्म के इवेंट लॉन्च के दौरान जब एक मीडिया रिपोर्टर ने दिल्ली की हिंसा को लेकर सवाल उठाया तो सभी डायरेक्टर रोहित शेट्टी की ओर देखने लगे। जिसपर रोहित शेट्टी ने कहा कि दिल्ली के हालात पर इस वक़्त मुम्बई में बात करना बहुत आसान है। क्योंकि जो दिल्ली में लोगों के साथ बीता है, उसके बारे में वही लोग जानते हैं। सभी बात कर रहे हैं। इसलिए बेहतर है कि अब पूरे हिंदुस्तान को चुप रहना चाहिए। क्योंकि लोग सिर्फ़ बात कर रहे हैं और बात करने से हल्ला-गुल्ला ही बढ़ता है। दंगा आपने देखा नहीं है बहुत डरावना होता है। इसकी हक़ीक़त और दर्द ग्राउंड रियलिटी से गुज़रे लोग और वहां के लोग ही समझ सकते हैं। इसलिए हमें इस वक़्त शांति से चुप रहना है।

फिल्म का ट्रेलर दर्शकों को काफी पसंद आया है। फिल्म के ऊपर सोशल मीडिया पर मीम्स बनाए जा रहे हैं। फैन्स फिल्म के डायलॉग्स और एक्शन का जमकर मजाक उड़ा रहे हैं। रणवीर के डायलॉग्स पर सबसे ज्यादा मीम्स बनाए जा रहे हैं।

फैन्स ने इस फ़िल्म में चुलबुल पांडे उर्फ सलमान खान को भी जोड़ने की बात कह रहे हैं। कई फैन्स मीम्स के जरिए कह रहे हैं कि फिल्म में इतने कैरेक्टर जोड़ लिए हैं तो इसे जिला घोषित क्यों नहीं कर देते। फिल्म 24 मार्च को सिनेमाघरों में लगेगी। 24 मार्च को मुंबई के सभी सिनेमाघर 24×7 खुले रहेंगे। ऐसे में ‘सूर्यवंशी’ पहली फिल्म होगी, जिसे मुंबई के लोग 24 घंटे में कभी भी देख सकेंगे।

You may also like

MERA DDDD DDD DD