[gtranslate]
entertainment

अजय पंडिता की हत्या पर शशि थरूर ने किया ट्वीट, भड़के अनुपम खेर

अजय पंडिता की हत्या पर शशि थरूर ने किया ट्वीट, भड़के अनुपम खेर

कश्मीरी अजय पंडिता की हत्या का मामला सियासी गलियारों में गूंज रहा है। कश्मीरी पंडित की साउथ कश्मीर के अनंतनाग में आतंकियों ने गोली मारकर हत्या की थी। अब अजय पंडिता की हत्या को कांग्रेस के नेता शशि थरूर ने अलग ही एंगल दे डाला है। जिसके लिए बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर ने शशि थरूर की क्लास लगाई है।

शशि थरूर ने ट्वीट कर लिखा था, “धर्मनिरपेक्षता और लोकतंत्र के लिए खड़े होने पर कांग्रेसियों की कश्मीर से लेकर केरल तक हत्या की जा रही है। मैसेज साफ है- ‘कांग्रेस मुक्त भारत’। आइडिया ऑफ भारत के सभी दुश्मन यही चाहते हैं। क्योंकि अजय पंडिता कांग्रेस पार्टी से जुड़े हुए थे इसलिए उनकी हत्या पर राजनीति करने और पार्टी विशेष से जोड़ने की वजह से अनुपम खेर ने शशि थरूर को खरी खोटी सुनाई।

https://twitter.com/AnupamPKher/status/1271315642361110529

खेर ने शशि थरूर को जवाब देते हुए लिखा, “प्यारे शशि थरूर। आप एक पढ़े लिखे इंसान हैं। आपकी सोच को क्या हो गया है? ऐसे हालातों में जब एक आतंकवादी किसी को कश्मीर से कन्याकुमारी तक मार रहा है, वो इंडियन कहलाता है। न कि किसी राजनीतिक पार्टी का मेंबर। घुमा फिराकर बात को कहने का क्या तरीका है। संगत का इतना बुरा असर।”

इससे पहले अजय पंडिता की हत्या पर दुख जताते हुए अनुपम खेर ने एक वीडियो शेयर किया था। जिसमें उन्होंने लोगों की खामोशी पर सवाल उठाए थे। वीडियो के कैप्शन में अनुपम ने लिखा था, “मैं दुखी भी हूं और गुस्सा भी। इकलौते कश्मीरी पंडितों के सरपंच अजय पंडित को कश्मीर के अनंतनाग में गोली मार दी गई। उन्हें मेरी तरफ से भावपूर्ण श्रद्धांजलि। जो लोग छाती पीट-पीट कर रोते हैं वे भी इस घटना के बाद से एक दम खामोश नजर आ रहे हैं। किसी की एक आवाज भी नहीं निकल रही है।”

You may also like

MERA DDDD DDD DD