[gtranslate]
entertainment

सारा अली खान बनने जा रही हैं बिहारी, ले रही हैं ट्रेनिंग

सारा अली खान बनने जा रही हैं बिहारी, ले रही हैं ट्रेनिंग

सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान बिहारी बन गई हैं। इतना ही नहीं सारा अली खान अगले महीने से बिहार में रहने वाली हैं। सारा अली खान खुद को पक्का बिहारी साबित करने के लिए ट्रेनिंग भी ले रही हैं।

अरे! चौकिए मत दरअसल, सारा अली खान अपनी अपकमिंग फिल्म ‘अतरंगी रे’ की तैयारी में जुट गई हैं। इस फ़िल्म में सारा एक बिहारी लड़की का रोल करने जा रही है। इस फिल्म में अक्षय कुमार और साउथ के सुपरस्टार धनुष भी हैं।

इस बात की जानकारी सारा अली खान ने खुद दी है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट किया है। जिसमें ‘अतरंगी रे’ में काम करने की जानकारी दी है। अंग्रेजी अखबार मुंबई मिरर के मुताबिक, सारा अली खान इस फिल्म में बिहारी लड़की का रोल अदा करने वाली है।

इस फिल्म की पटकथा कुछ यूं है। सारा अली खान को एक दक्षिण भारतीय लड़के यानी धनुष से प्यार हो जाता है। फिल्म में इसी प्रेम कहानी को दिखाया जाएगा। ‘अतरंगी रे’ फ़िल्म की शूटिंग अगले महीने से शुरू होगी। बताया जा रहा है कि इसकी अधिकतर शूटिंग बिहार में होगी। फिल्म की प्रोडक्शन टीम ने शूटिंग के लिए लोकेशन की तलाश करना शुरू कर दी है।

इस फ़िल्म की शूटिंग के लिए बिहार सरकार से भी संपर्क किया जाएगा। ताकि उन्हें लोकेशन ढूंढने में और दूसरी सुविधाओं में मदद मिल सके। सारा अली खान इसमें डबल रोल में नजर आएंगी। ये पहला मौका होगा जब सारा अली खान किसी फिल्म में डबल रोल करेंगी। इस फ़िल्म की प्रोड्यूसर आनंद एल राय हैं। इन्होंने इससे पहले ‘तनु वेड्स मनु’ और ‘जीरो’ जैसी फिल्में हमें दी हैं।

सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान फिल्म इंडस्ट्री में नई हैं। लेकिन उन्होंने कम वक्त में अपनी एक अलग पहचान बनाने में कामयाब हुई हैं। उनके पास बड़े बैनर की कई फिल्में हैं। सारा अली खान की पहली फ़िल्म ‘सिम्बा’ थी। उनकी दमदार एक्टिंग और रणवीर के साथ कैमेस्ट्री को लोगों ने खूब पसंद किया।

दूसरी फिल्म ‘केदारनाथ’ थी। इस फ़िल्म में सुशांत सिंह राजपूत थे। इस फ़िल्म में भी उन्होंने काफी सुर्खियां बटोरी। फिलहाल ‘कुली नंबर 1’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। एक के बाद एक फिल्में उनकी झोली में आ रही है। ‘अतरंगी रे’ फ़िल्म के निर्माताओं ने इस फ़िल्म को अगले साल ‘वेलेंटाइन डे’ पर रिलीज करने का एलान किया गया है। इस फिल्म में संगीत ए आर रहमान देंगे। अब देखना ये है कि इस फ़िल्म में सारा अली खान बिहारी का रोल अदा करने में कामयाब हो पाती हैं या नहीं। इससे पहले ‘हाफ गर्लफ्रैंड’ में अर्जुन कपूर बिहारी के रोल में नजर आए थे।

You may also like

MERA DDDD DDD DD