entertainment

सलमान की भविष्यवाणी हुई सच, लिव इन में रहना चाहती है शहनाज

सलमान की भविष्यवाणी हुई सच, लिव इन में रहना चाहती है शहनाज

बिग बॉस 13 के वीकेंड में शहनाज गिल पर घर वालों ने जैलेस और पोजेसिव होने का इल्जाम लगाया। जिसे सुनते ही शहनाज का फुल ड्रामा शुरू हो गया। यह देख सलमान खान ने सिद्धार्थ शुक्ला को केयरफुल रहने की हिदायत दी।

सलमान ने कहा कि शहनाज को सिद्धार्थ से प्यार है यह बाहर से साफ-साफ दिख रहा है। जब सलमान वीकेंड के वार में बिग बॉस हाउस आए तो शहनाज को डांट भी लगाई। और समझाया भी कि सर पीटना, रोना-धोना ये सब सही नहीं है।

सलमान ये भी कहा कि उनकी दो बहने हैं अगर शहनाज की तरह करती तो वह उनसे पीट जातीं। बिग बॉस में सलमान की ये भविष्यवाणी सच भी साबित होती नजर आ रही है। सलमान खान ने वीकेंड का वार एपिसोड के दौरान सिद्धार्थ शुक्ला को सलाह दी थी कि उन्हें ज्यादा केयरफुल रहने की जरूरत है। क्योंकि शहनाज गिल उनके प्यार में पड़ चुकी हैं। बाहर ये साफ दिख रहा है।

उधर शहनाज ने भी सिद्धार्थ शुक्ला से कहा, “मैं प्यार करती हूं तुझसे, मुझे हग कर। आई लव यू!” जिस पर सिद्धार्थ ओके कहा। इस पर शहनाज बोली, “आई लव यू टू कह।” शहनाज के लगातार कहने पर सिद्धार्थ आई लव यू टू कहा।

सलमान की भविष्यवाणी हुई सच, लिव इन में रहना चाहती है शहनाज

फिर सिद्धार्थ से शहनाज कहती हैं, “अब मुझे हर्ट नहीं करेगा न। मेरा हाल पूछ। जब मैं चाय मांगू तो किस करके देना है। एक महीना रह गया है अब मुझे और ज्यादा प्यार करना है। इतना प्यार करूंगी कि बाहर जाने के बाद तू मेरे बगैर रह नहीं पाए। तू अपनी मम्मी से कहे सना कहा हैं और फिर मुझे तेरे लिए आना पड़े।”

सिद्धार्थ यह सुन शहनाज से कहता है, “एकदम सही जा रही है तू।” इसी दौरान शहनाज सिद्धार्थ को थप्पड़ मारन लगती है और कहती है, “प्यार करती हूं मैं तुझसे। मेरा हक है तेरे पर। मैं कई बार फ्लिप मारा। लेकिन मैंने कभी तेरे लिए फ्लिप नहीं मारा। मैं हमेशा तेरे साथ खड़ी रही।”

शहनाज ये कहती हुए भी पाई जाती है कि वो गेम नहीं जीतना चाहती वह सिद्धार्थ को जीतना चाहती है। सिद्धार्थ को लेकर शहनाज की प्लानिंग कम होने का नाम नहीं ले रही है। शहनाज ने सिद्धार्थ से कहा कि बाहर जाकर में लिव इन रिलेशनशिप में रहना है। ये सुन सिद्धार्थ हंसने लगते हैं। शो को खत्म होने में एक महीना है, ऐसे में देखना दिलचस्प होगा कि आगे क्या-क्या गुल खिलाएगा ये जोड़ी।

You may also like