entertainment

राजनीति ‘करण’ के करियर में रुकावट

बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल के बाद अब उनके बेटे करण देओल भी बॉलीवुड में अपना जौहर दिखाने के लिए तैयार हैं। जल्द ही करण फिल्म ‘पल पल दिल के पास’ से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत करेंगे। खास बात यह है कि फिल्म को खुद सनी देओल डायरेक्ट कर रहे हैं।

सनी देओल बहुत ही धीमी रफ्तार से काम करते हैं। अपने बेटे करण देओल को बॉलीवुड में लांच करने की प्लानिंग उन्होंने वर्षों पहले की थी। उन्होंने ‘पल पल दिल के पास’ नामक फिल्म अनाउंस की जो कि बहुत ही धीमी रफ्तार से बन रही है। उनकी यह धीमी रफ्तार बेटे करण को महंगी पड़ी।

सनी की अभिनीत फिल्म ‘दामिनी’ का एक चर्चित डायलॉग ‘तारीख पर, तारीख . . .’ आजकल खुद उन पर फिट बैठता है। हालिया संपन्न हुए 17वीं लोकसभा चुनाव में पंजाब के गुरुदासपुर लोकसभा सीट से चुनाव जीतकर संसद पहुंचे। पॉलिटिक्स में उनकी व्यस्तता की वजह से फिल्म ‘पल पल दिल के पास’ का काम पूरा नहीं हो पाया रहा जिसकी वजह से रिलीज की तारीख बार-बार टाल दी जा रही है। इस वर्ष वैलेंटाइन डे पर रिलीज करने का प्लान था, लेकिन फिर फिल्म को आगे बढ़ा दिया गया और 19 जुलाई को फिल्म रिलीज करने की बात की गई। अब इसके रिलीज की नई तारीख 20 सितंबर की घोषणा की गई है। इस फिल्म में करण देओल के साथ सहर बाम्बा नजर आएंगी।

इसी बीच राजनीति के अखाड़े में सनी दमखम आजमाने कूद पड़े। किसी ने सोचा भी नहीं था कि शर्मीले सनी ऐसा कर बैठेंगे। गुरदासपुर से भाजपा की ओर से न केवल चुनाव लड़ा, बल्कि जीता भी।

इधर बेटे की फिल्म का जो काम बाकी था वो बाकी ही रह गया। चुनाव जीतने के बाद सनी की व्यस्तता और बढ़ गई। फिल्म का बचा हुआ काम पूरा नहीं हुआ और एक बार फिर फिल्म सितंबर तक आगे बढ़ा दी गई है। सनी से जुड़े लोगों का कहना है कि काम ज्यादा बाकी नहीं है, लेकिन सनी को फुर्सत मिले तब तो।
करण देओल और सहर बाम्बा की यह फिल्म ‘जी स्टूडियो’ के बैनर तले बन रही है। ‘पल पल दिल के पास’ में दो नए चेहरे। एक नई कहानी। प्यार का यह नया युग 20 सितंबर से शुरू होगा। बता दें कि फिल्म ‘पल पल दिल के पास’ एक रोमांटिक ड्रामा है, जिसके जरिए करण देओल अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करेंगे। इस फिल्म में करण देओल के अलावा सहर बाम्बा भी मुख्य भूमिका में दिखाई देंगी।

You may also like