[gtranslate]
entertainment

पाताल लोक का ट्रेलर रिलीज, वेब सीरीज 15 मई को अमेजॉन प्राइम पर होगी प्रीमियर

पाताल लोक का ट्रेलर रिलीज, वेब सीरीज 15 मई को अमेजॉन प्राइम पर होगी प्रीमियर

फिल्म अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के बैनर तले बनी वेब सीरीज ‘पाताल लोक’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। ट्रेलर में काफी खून खराबा और सस्पेंस देखने को मिला है।

इस वेब सीरीज में अमीर, मिडिल क्लास और गरीबों को अलग अलग श्रेणी में बांटा गया है। इस प्रोजेक्ट से अनुष्का शर्मा ने डिजिटल दुनिया में कदम रखा है। ये वेब सीरीज 15 मई को अमेजॉन प्राइम पर प्रीमियर होगी।

इस वेब सीरीज में अमीर, मिडिल क्लास और गरीबों को अलग अलग श्रेणी में बांटा गया है। जिसमें रईस लोग स्वर्ग लोग के ताल्लुक रखते हैं, मिडिल क्लास धरती लोग और जितने भी क्रिमिनल्स हैं उन्हें पाताल लोक से जोड़ा गया है।

ट्रेलर की शुरुआत चार आरोपियों की गिरफ्तारी से होती है, जिन्होंने एक जर्नलिस्ट को जान से मारने की कोशिश की थी। फिर निकाली जाती है चारों आरोपियों की हिस्ट्री।

ट्रेलर के कुछ सीन्स ऐसे हैं जो दिल दहलाते हैं। केस की जांच आगे बढ़ती है। लेकिन तब भी क्राइम ना रुकने की बाद सीबीआई ये केस किसी और को ट्रांसफर करने का फैसला लेती है।

फिर शुरू होती है असली कहानी। इंक्वायरी कर रहे पुलिस अफसर किसी भी हालत में ये केस सुलझाना चाहते हैं। वे अपने दम पर आरोपियों के खिलाफ सबूत जुटाने में जुट जाते हैं।

ट्रेलर काफी इंटेंस हैं जो शुरुआत से लेकर अंत तक बांधे रखता है। पाताल लोक में नीरज काबी, गुल पनाग, जयदीप अहलावत, अभिषेक बनर्जी अहम रोल निभा रहे हैं।

You may also like