entertainment

अब मुन्नी नहीं, मुन्ना होगा बदनाम

बॉलीवुड में डांस का सिक्का जमा चुकीं यानी कि ‘छैंया-छैंया गर्ल’ मलाइका अरोड़ा का जवाब नहीं। बॉलीवुड की ज्यादातर आइटम सॉन्ग इन्होंने ही किए हैं। सलमान खान की फिल्म ‘दबंग’ में भी मलाइका का आइटम सॉन्ग ‘मुन्नी बदनाम हुई’ काफी पॉपुलर हुआ। अब इसी गाने को रिक्रिएट कर मुन्नी नहीं मुन्ना होगा बदनाम यानी मलाइका की जगह आइटम नंबर पर सलमान खान नाचेंगे।


सलमान खान इन दिनों ‘दबंग 3’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। ‘दबंग 3’ दर्शकों के लिए एक बड़ा सरप्राइज भी लेकर आ रहा है। एक्टिंग और सींगिंग के बाद अब सलमान आइटम सॉन्ग करते नजर आएंगे। फिल्म में मलाइका अरोड़ा के सुपरहिट गाने ‘मुन्नी बदनाम हुई’ को रिक्रिएट किया जाएगा। इस गाने में कई बड़े बदलाव भी होंगे। इस बार ‘मुन्नी बदनाम हुई’ की जगह, ‘मुन्ना बदनाम हुआ . . .’। जब गाने के बोल बदल जाएंगे तो गाने में आइटम गर्ल की जगह आइटम ब्वॉय की एंट्री भी होगी। इसकी तैयारी भी दबंग मेकर्स ने कर ली है। फिल्म में ‘मुन्ना बदनाम हुआ . . .’ गाना सलमान खान पर फिल्माया जाएगा। इसमें ऐसा सीक्वेंस रखा गया, जिसमें पुलिसवाला बनने से पहले सलमान कॉलेज स्टूडेंट के रोल में नजर आएंगे। इसी दौरान ये गाना शूट किया जाएगा।

अब देखना यह होगा कि मलाइका के आइटम सॉन्ग में थिरकने को तैयार सलमान खान मलाइका जैसा जलवा बिखेर पाते हैं या नहीं। वैसे सलमान अपनी सींगिंग के जलवे कई फिल्मों में बिखेर चुके हैं। उनका डांस स्टाइल भी काफी अलग होता है, लेकिन आइटम नंबर में सलमान खान कौन-सा नया हुनर दिखाएंगे इसका दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है।

यहां बता दें कि फिल्म में पहले मलाइका अरोड़ा को कास्ट किया जाना था। लेकिन अरबाज से तलाक और अर्जुन कपूर संग रिलेशन में आने के बाद मलाइका से नाराज सलमान खान ने ये प्लान बदल दिया। इसके बाद मलाइका को रिप्लेस करने के लिए सलमान खान किसी दूसरी एक्ट्रेस को मौका देंगे। फिलहाल सलमान खान किसी और पर भरोसा करने के बजाय खुद आइटम सॉन्ग भी करने जा रहे हैं। वैसे तो ऐसा पहली बार नहीं है। सलमान पहले भी जब सिंगर आतिफ पर सवाल उठा तो उनका गाना हटाने के बाद खुद उस गाने को गाते नजर आए हैं।

You may also like