[gtranslate]
entertainment

राहुल गांधी को निर्मला सीतारमण ने कहा ड्रामेबाज, अनुभव सिन्हा ने दिया कुछ यूं जवाब

राहुल गांधी को निर्मला सीतारमण ने कहा ड्रामेबाज, अनुभव सिन्हा ने दिया कुछ यूं जवाब

लॉकडाउन के कारण गरीबों और मजदूरों को सबसे ज्यादा परेशानी झेलनी पड़ रही है। इसी बीच कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने बीते शनिवार दिल्ली में प्रवासी मजदूरों से मुलाकात की, जिसे वित्तमंत्री निर्मला सीतारमण ने ड्रामेबाजी बताई। वित्तमंत्री की इसी बात को लेकर बॉलीवुड डायरेक्टर अनुभव सिन्हा ने वित्त मंत्री पर निशाना साधा।

अनुभव सिन्हा ने ट्वीट करते हुए कहा कि हमारे कुछ मंत्री भी क्यों नहीं जा सकते, जो केवल दूरदर्शन देखने में व्यस्त हैं। बता दें कि राहुल गांधी की प्रवासी मजदूरों से हुई मुलाकात पर वित्त मंत्री ने कहा कि राहुल गांधी को मजदूरों के साथ सामान उठाकर उनके साथ पैदल जाना चाहिए था।

अनुभव सिन्हा ने राहुल गांधी को लेकर ट्वीट करते हुए लिखा, “अगर वास्तविक रूप से राहुल गांधी को प्रवासी मजदूरों के साथ उनके घर तक पैदल जाना चाहिए था तो हमारे कुछ मंत्रियों को क्यों नहीं, जो केवल दूरदर्शन देखने में व्यस्त हैं?”

बॉलीवुड डायरेक्टर अनुभव सिन्हा की बात करें तो वह अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपने विचारों के लिए भी खूब जाने जाते हैं। बॉलीवुड कलाकार समसामयिक मुद्दों पर अकसर बेबाकी से अपनी राय पेश करते हैं। अनुभव सिन्हा का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, साथ ही फैंस इस ट्वीट पर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं।

राहुल गांधी ने बीते शनिवार प्रवासी मजदूरों से सुखदेव विहार इलाके के फ्लाईआवेर के निकट मुलाकात की और उनसे करीब एक घंटे तक बातचीत की। वहीं, वित्तमंत्री की बात करें तो उन्होंने राहुल गांधी द्वारा प्रवासी मजदूरों से मुलाकात करने की बात पर कहा कि उन्होंने मजदूरों के साथ बैठकर, उनसे बात करके उनका समय बर्बाद किया।

उन्होंने कहा कि उन्हें मजदूरों के बच्चों को और उनके सामान को उठाकर उनके साथ चलना चाहिए था। आखिरी बार अनुभव सिन्हा द्वारा निर्मित थप्पड़ रिलीज हुई थी, जिसमें तापसी पन्नू ने मुख्य भूमिका अदा की थी। हालांकि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा कलेक्शन नहीं कर सकी, लेकिन क्रिटिक्स ने फिल्म की काफी तारीफ की थी।

You may also like