[gtranslate]
  • जनार्दन कुमार सिंह

छोटे पर्दे की संस्कारी बहू का हर दिन एक नए अवतार में अवतरित होना दर्शकों को आश्चर्यचकित करता है। पर्दे पर वे जितनी संस्कारी नजर आती हैं उससे कहीं ज्यादा पर्दे के पीछे बोल्ड और हॉट दिखती हैं। ऐसी ही एक बहू निया शर्मा हैं जो अपनी बोल्डनेस के लिए जानी जाती हैं। हालांकि निया को अपने बेबाक अंदाज के लिए भी पहचाना जाता है। जी टीवी की धारावाहिक ‘जमाई राजा’ फेम निया अक्सर चर्चा में बनी रहती हैं। अपने दोस्तों के साथ खूब मस्ती करती है, उनके इस वीडियो को खूब पसंद भी किया जाता है। जिसे वह सोशल मीडिया में शेयर करती हैं।

सोशल मीडिया में सबसे ज्यादा एक्टिव रहने वाली निया अपने इंस्टाग्राम पर आए दिन एक से एक हॉट तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं जो उनके फैंस को काफी भाता भी है तो कई बार उन्हें ट्रोल भी होना पड़ता है। ऐसा ही कुछ इन दिनों हुआ है जिसमें निया ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ ताजा तस्वीरें और वीडियो शेयर कर सनसनी फैला दी है। इन तस्वीरों में निया ने ट्रांसपेरेंट और जालीदार टॉप पहना हुआ है जो कि उनकी बोल्डनेस को दिखा रहा है। सफेद रंग के इस जालीदार टॉप के साथ निया ने सफेद रंग के ही बूट पहने हैं। वहीं ब्लैक शॉर्ट्स और ब्रालेट पहनी है। जिसमें काफी कूल और सिज्लिंग नजर आ रही हैं। निया की तस्वीरें फैंस को भी काफी पसंद आ रही है और वह तस्वीरों पर फायर इमोजी तक शेयर कर उनकी तारीफों के पुल बांध रहे हैं।

निया ने हाल ही में अपना 31वां जन्मदिन मनाया है। जन्मदिन पार्टी की तस्वीरें निया ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है जिसमें वह हमेशा की तरह काफी बोल्ड नजर आ रही हैं। निया ने अपने जन्मदिन पर पिंक कलर की ड्रेस पहनी थीं। उसने अपना जन्मदिन अपने दोस्तों के साथ मनाया। इसके अलावा निया इन दिनों एक लेटेस्ट सॉन्ग ‘दो घूंट’ को लेकर भी काफी चर्चा में हैं। उसका एक गाना हाल ही में रिलीज हुआ है जो वायरल हो रहा है। इस गाने का प्रमोशन करने निया ‘बिग बॉस ओटीटी’ में भी गई थीं और एक दिन वहां रही थीं।

निया अक्सर अपनी रिवीलिंग ड्रेसेस की वजह से ट्रोल होती हैं। हाल ही में निया ने ट्रोलर्स को जवाब देते हुए कहा, ‘पता नहीं ये बातें कहां से आईं क्योंकि 10 सालों से मैं अटेंशन ही ले रही हूं। 10 सालों से मैं बहुत ज्यादा फेमस हूं और बहुत सारा काम किया है। अब मुझे किसी को ये समझाने की जरूरत है कि मेरे कपड़े अटेंशन पाने का माध्यम नहीं हैं और न ही खबरों में बने रहने के लिए ये मेरा एजेंडा है। मुझे कुछ खास और अलग तरह से तैयार होना पसंद है। ‘स्लट शेमिंग, नंगा बोलना, गंदा बोलना, मुझे नहीं पता। एक समाज के तौर पर ये हमें कितना आगे ले जाएगा। हमें अब इसकी आदत हो जानी चाहिए। क्योंकि मैं तो नहीं बदलने वाली हूं।’ एक अन्य पोस्ट में निया शर्मा अपने दोस्तों के साथ पंजाबी गाने पर डांस करते हुए एक वीडियो को शेयर किया है और लिखा है, ‘किसी भी पार्टी में दिल्ली वालेे, क्योंकि यह कभी भी ओह हो हो हो के बिना खत्म ही नहीं होता है।’ वीडियो में निया शर्मा जबरदस्त अंदाज में डांस कर रही हैं और पार्टी में धूम भी मचा रही हैं।

You may also like

MERA DDDD DDD DD