गत वर्ष बॉलीवुड में कई नए चेहरों ने एंट्री मारी। इनमें कुछ स्टार किड्स थे तो कुछ ने मॉडलिंग की दुनिया से बड़े पर्दे पर कदम रखा था। एंट्री करने वालों में जाह्नवी कपूर, ईशान खट्टर, सारा अली खान, राधिका मदान जैसे ऐक्टर शामिल हैं। इन्होंने स्क्रीन्स पर अपने अभिनय का परिचय दिया। नया साल 2019 नए स्टार का स्वागत करने को तैयार है। नए स्टार के लिहाज से यह साल और भी ज्यादा खूबसूरत होने वाला है। इस साल भी कई टैलेंटेड और खूबसूरत चेहरों के स्क्रीन्स पर छाने का इंतजार है। ये स्टार साल 2019 में अपनी एक्टिंग का दम दिखाने की तैयारी में हैं। इस साल डेब्यू करने जा रहे 16 फ्रेश और नए चेहरे वाले कलाकारों के बारे में जानते हैं।

इजाबेल कैफ : इसी कड़ी में कटरीना कैफ की छोटी बहन इजाबेल कैफ का नाम भी लिया जा सकता है। इजाबेल जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं। इजाबेल ने भी अपनी खूबसूरती से सबका ध्यान खींचा है। सोशल मीडिया पर भी इजाबेल बेहद सक्रिय हैं और लगातार अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। वह ‘टाइम टू डांस’ से सुनहरे पर्दे पर दिखने वाली हैं।

आलिया फर्नीचरवाला : 1992 में फिल्म ‘जो जीता वही सिकंदर’ से पूजा बेदी ने डेब्यू किया था। फिल्म तो सुपरहिट रही थी लेकिन उनका करियर ऊंचाइयों तक नहीं पहुंच पाया। अब पूजा बेदी की बेटी आलिया फर्नीचरवाला भी फिल्मों में अपने जलवे बिखेरने वाली हैं। आलिया सोशल मीडिया पर पहले से ही बेहद पॉपुलर हैं। वो आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। दरअसल, आलिया एक्टर सैफ अली खान के साथ फिल्म ‘जवानी जानेमन’ में दिखेंगी। इस फिल्म का डायरेक्शन नितिन कक्कड़ ने किया है। फिल्म की कहानी 40 साल के एक व्यक्ति और उसकी बेटी के रिश्तों पर आधारित है। आलिया, सैफ अली खान की बेटी के किरदार में हैं। जल्द ही फिल्म के प्री प्रोडक्शन का काम शुरू हो जाएगा।

लूलिया वंतूर : बॉलीवुड के दबंग एवं सुपरस्टार सलमान खान की कथित गर्लफ्रेंड लूलिया वंतूर भी रूपहले पर्दे पर एंट्री करने वाली है। लूलिया की डेब्यू फिल्म ‘राधा क्यों गोरी मैं क्यों काला’ है। इस फिल्म प्रेम आर सोनी डायरेक्ट कर रहे हैं। यह फिल्म इस साल जनमाष्टमी पर रिलीज होगी। पिछले साल अक्टूबर में इस फिल्म का पोस्टर जारी किया गया था।

प्रनूतन बहल : सुपरस्टार सलमान खान की गिनती उस सेलेब्स में होती है, जो नए टैलेंट को बॉलीवुड में लॉन्च करते हैं। सोनाक्षी सिन्हा, जरीन खान, आयुष शर्मा, सूरज पंचोली, अथिया शेट्टी से लेकर कई नए टैलेंट को सलमान खान ने इंडस्ट्री में लॉन्च किया है। अब सलमान एक और स्टार डॉटर को लॉन्च करने जा रहे हैं। ये कोई और नहीं बल्कि दिग्गज अभिनेत्री नूतन की पोती प्रनूतन है। सलमान ने सोशल मीडिया पर जानकारी दी है कि नूतन की पोती और अभिनेता मोहनीश बहल की बेटी प्रनूतन को लॉन्च करना उनके लिए गौरव की बात है। मोहनीश और आरती बहल की बेटी प्रनूतन का जन्म 1993 में हुआ था। वह पेशे से वकील हैं। प्रनूतन ने अपनी शुरुआत पढ़ाई मुंबई से की है। उन्होंने मुंबई यूनिवर्सिटी से लॉ की डिग्री हासिल की हैं। इनके फिल्म का नाम ‘नोटबुक’ रखा गया है।

जहीर इकबाल : ट्वीटर पोस्ट के जरिए सलमान खान ने दिग्गज एक्ट्रेस नूतन की पोती प्रनूतन का धमाकेदार अंदाज में स्वागत किया है। इसी फिल्म से सलमान के बचपन के दोस्त के बेटे जहीर इकबाल भी डेब्यू करेंगे। कुछ समय पहले सलमान ने अपने दोस्त के बेटे जहीर इकबाल को भी बॉलीवुड में एंट्री देने की बात कही थी। जहीर और प्रनूतन, सलमान खान के प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही फिल्म ‘नोटबुक’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं।

तारा सुतारिया : तारा की पहचान अभी अभिनेत्री से ज्यादा डांसर और गायिका के रूप में है। उन्होंने अपने कैरियर की शुरूआत बतौर वीडियो जॉकी की। वह बतौर वीजे डिजनी चैनल से काफी साल तक जुड़ी रहीं। उन्होंने भारत और दुनिया भर में फिल्मों एवं विज्ञापनों के लिए अपना संगीत रिकॉर्ड किया है। तारा ने ‘तारे जमीन पर’, ‘गुजारिश’ और ‘डेविड’ जैसी फिल्मों के लिए गाना गया है। उन्होंने लन्दन, टोक्यो, लवासा और मुंबई में एकल संगीत कार्यक्रमों को रिकॉर्ड और प्रस्तुत किया हैं। उन्हें भारतीय मायली सायरस के रूप में भी जाना जाता है। तारा ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ और ‘मरजवां’ से बॉलीवुड में एंट्री करने वाली हैं।

कार्तिक आर्यन : साल 2019 की शुरुआत कार्तिक आर्यन और चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे के लिए बहुत ही शानदार हो रही है। दोनों को अक्सर एक साथ मूवी डेट और डिनर डेट पर देखा जा रहा है। इसके पहले भी कई बार दोनों को अक्सर एक साथ स्पॉट किया गया है। अब सूत्रों की मानें तो दोनों बॉलीवुड के हॉट कपल बन चुके हैं।
गौरतलब है कि कार्तिक आर्यन इन दिनों बहुत ही लोकप्रिय हैं। उनका चॉकलेट ब्वॉय लुक और उनका रोमांस पर का टेक उन्हें देश भर का क्रश बना गया है। इतना ही नहीं, वह देश की युवा लड़कियों की धड़कन कहलाने लगे हैं।

संजना सांघी : संजना ‘किज्जी और मैनी’ से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत कर रहीं हैं। बॉलीवुड में पहला लीड रोल कर रहीं संजना सोशल मीडिया पर पहले से मशहूर हैं। अपनी हॉट और सेक्सी फोटोज से वह हमेशा सुर्खियों में रहीं। संजना मॉडलिंग और विज्ञापन जगत के लिए पहले से जाना-पहचाना नाम हैं। 22 साल की संजना का जन्म 2 सितंबर 1996 को दिल्ली में ही हुआ था। संजना सांघवी के इंस्टाग्राम पर लाखों चाहने वाले हैं। फिलहाल उनके 1 लाख 81 हजार फॉलोअर्स हैं। संजना तनिष्क जूलरी, वोडाफोन, कोका कोला और एक हेयर ऑइल के ऐड में दिख चुकी हैं। संजना ने ‘हिदी मीडियम’, ‘रॉकस्टर’ जैसी फिल्मों में भी काम किया है। संजना की लीड रोल वाली पहली ही फिल्म ‘किज्जी और मैनी’ विवादों में भी है।

खुशी कपूर : श्रीदेवी और बोनी कपूर की छोटी बेटी खुशी कपूर भी इस साल बॉलीवुड में कदम रखने वाली हैं। गत वर्ष इनकी बड़ी बहन जाह्नवी कपूर ने ‘धड़क’ फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। जाह्नवी कपूर के साथ उनकी छोटी बहन ख़ुशी कपूर को भी इस दौरान लगातार हेडलाइन में जगह मिलती रही। जाह्नवी के बॉलीवुड डेब्यू के समय से ही सामने आने लगी थी कि उनकी बहन खुशी कपूर भी मां और बड़ी बहन की तरह ऐक्ट्रेस बनना चाहती हैं। दीदी जाह्नवी के ग्रैंड बॉलीवुड डेब्यू को देख उन्होंने अपने दिल में छिपी ये बात भी जगजाहिर कर दी थी। जाह्नवी-खुशी के डैड बोनी कपूर ने भी एक इंटरव्यू में साफ कह दिया था कि जाह्नवी ही नहीं खुशी कपूर भी ऐक्ट्रेस बनना चाहती हैं। वह भी जल्दी बॉलीवुड डेब्यू करेंगी।

अनन्या पांडे : अनन्या पांडे इस साल ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली है। अनन्या अभिनेता चंकी पांडे की पुत्री हैं। वह सोशल मीडिया पर कार्तिक आर्यन के साथ डेट करने के कारण सुर्खियों में रहती हैं। उनके इंस्टाग्राम अकाउंट से पता चलता है कि वह कितनी फैश्निस्टा हैं। उनके चेहरे पर मासूमियत लोगों का दिल मोह लेती है। कार्तिक आर्यन भी अनन्या के साथ ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ से डेब्यू करने वाली है। इन दोनों का एक साथ कपल के तौर पर आना
बॉलीवुड में इस समय खबरों में बना हुआ है।

1 Comment
  1. Good post. I learn one thing tougher on completely different blogs everyday. It’ll always be stimulating to read content from other writers and follow a little one thing from their store. I’d choose to make use of some with the content on my weblog whether or not you don’t mind. Natually I’ll give you a hyperlink in your web blog. Thanks for sharing.

Leave a Comment

Your email address will not be published.

You may also like