[gtranslate]
entertainment

नेटफिलिक्स पर नई फिल्मों का जलवा

आजकल थियेटर में जाने की बजाय लोग अपने घरों में आराम से बैठकर नेटफ्लिक्स या अन्य ओटीटी प्लेटफार्म पर वेबसीरीज और मूवी देखना पंसद कर रहे हैं। अपने दर्शकों को अच्छी से अच्छी फिल्में परोसने के लिए नेटफ्लिक्स को जाना जाता है। 2021 में नेटफ्लिक्स ने अपने दर्शकों को फिर से दीवाना बनाने के लिए अपनी धमाकेदार फिल्मों की लिस्ट लोगों के सामने रख दी है। आपको बता दें कि ये पहली बार नहीं है जब नेटफ्लिक्स की फिल्मों के सिर्फ ट्रेलर मात्र से ही फैंस में खलबली मच गई है। इस बार कार्तिक आर्यन, सोनाक्षी सिन्हा, बाॅबी देओल, अर्जुन रामपाल, शरमन जोशी, मौनी राॅय, साइरस ब्रोचा, टिस्का चोपड़ा, मृणाल ठाकुर, अमृता सुभाष, विकास कुमार जैसे स्टार्स नजर आएंगे।

इन फिल्मों में सोनाक्षी सिन्हा स्टार सोशल ड्रामा बुलबुल तरंग, तापसी पन्नू स्टार मर्डर मिस्ट्री हसीन दिलरूबा, अब्बास-मस्तान की मर्डर मिस्ट्री पेंट हाउस, जितेंद्र कुमार स्टार जादूगर आदि शामिल हैं। नेटफ्लिक्स ने करण जौहर की अजीब दास्तान का भी ऐलान किया है, जिसमें चार अलग-अलग कहानियों को दिखाया जाएगा। कार्तिन आर्यन ‘स्टार धमाका’ फिल्म साल 2013 में बनी कोरियन फिल्म ‘द टेरर’ लाइव का आधिकारिक हिंदी रीमेक है। फिल्म में कार्तिक एक निराशाजनक एक्स-न्यूज एंकर का किरदार निभा रहे हैं, जिसे एक बार फिर टीवी पर प्राइम टाइम करने का मौका मिलता है। फिल्म में मृणाल ठाकुर, अमृता सुभाष, विकास कुमार और विश्वजीत प्रधान जैसे स्टार्स शामिल हैं।

नेटफ्लिक्स की अगली फिल्म ‘द डिसप्ले’ है, जिसे चैतन्य तम्हाने द्वारा बनाया गया है। मराठी भाषा की यह फिल्म भारतीय शास्त्रीय संगीत गायक पर आधारित है। अरुण द्रविड़, सुमित्रा भावे, दीपिका भिडे भागवत, और किरण यज्ञोपवीत इस फिल्म में अहम किरदार निभा रहे हैं। मीनाक्षी सुंदरेश्वर फिल्म की कहानी एक कपल पर आधारित है, यह कपल है सान्या मल्होत्रा और अभिमन्यु दसानी। इन दोनों की अरेंज मैरिज होती है। हालांकि, नौकरी के कारण आगे चलकर सुंदरेश्वर को अपना गांव छोड़कर बैंगलोर जाना पड़ता है और अविवाहित होने का नाटक करना पड़ता है। नवविवाहित जोड़ा जो अभी एक दूसरे को ठीक से जान भी नहीं पाया था, वो कैसे लाॅन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप में आ जाते हैं और कैसे उन्हें अपनी-अपनी जिंदगियों में संघर्ष करना पड़ता है, यही कहानी इस फिल्म में दर्शायी जाएगी। फिल्म को डायरेक्ट किया है विवेक सोनी ने और कहानी लिखी है अर्श वोहरा ने।

‘हसीन दिलरुबा’ को विनिल मैथ्यू डायरेक्ट करेंगे। फिल्म की कहानी रहस्यमयी मर्डर मिस्ट्री के इर्द-गिर्द घूमती है। आपको बता दें, तापसी पन्नू थप्पड़ व पिंक जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं। हसीन दिलरूबा में भी उनका किरदार कुछ ऐसा ही होगा। फिल्म में विक्रांत मैसी, हर्षवर्धन राणे और हंसिका मोटवानी भी महत्वपूर्ण किरदारों में नजर आएंगे। जितेंद्र कुमार स्टार फिल्म ‘जादूगर’ को समीर सक्सेना डायरेक्ट कर रहे हैं। फिल्म की कहानी मध्य प्रदेश के नीमच के एक छोटे-मोटे जादूगर मीनू की है। फिल्म में मीनू को दो बड़ी चीजों का सामना करना पड़ता है एक मध्य प्रदेश में चल रहा लोकल फुटबाल टूर्नामेंट और दूसरा वह जिस लड़की (आरुषि शर्मा) से प्यार करता है उससे शादी करना चाहता है।

लेकिन उनके सामने दो ही अड़चने हैं, पहली उनकी फुटबाल टीम ने सालों से कोई मैच नहीं जीता और दूसरी वह जिससे प्यार करते हैं वो लड़की मीनू को प्यार नहीं करती। फिल्म की कहानी बिस्वपति सरकार ने लिखी है। ‘पेंट हाउस’ को अब्बास-मस्तान डायरेक्ट कर रहे हैं। अब्बास-मस्तान की इस फिल्म की कहानी 5 शादीशुदा दोस्तों पर आधारित है, जो कि अपनी अय्याशियां के लिए एक पैंटहाउस शेयर करते हैं। लेकिन एक सुबह उन्हें उस पैंटहाउस में एक औरत की लाश मिलती है, जिसके बाद से उनकी जिंदगियां बदल जाती है। फिल्म में बाॅबी देओल, अर्जुन रामपाल, शरमन जोशी, मौनी राय, साइरस ब्रोचा, टिस्का चोपड़ा और अबरार जहूर जैसे स्टार शामिल हैं।

You may also like

MERA DDDD DDD DD