[gtranslate]
entertainment

कानूनी नोटिस भेजकर नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया सिद्दीकी ने मांगा तलाक

कानूनी नोटिस भेजकर नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया सिद्दीकी ने मांगा तलाक

अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया सिद्दीकी ने एक कानूनी नोटिस भेजकर उनसे तलाक मांगा है। तलाक की खबर की पुष्टि खुद आलिया ने मीडिया से खास बातचीत के दौरान की। मीडिया से बातचीत करते हुए आलिया ने कहा कि उन्होंने 7 मई को लीगल नोटिस भेजकर नवाजुद्दीन से तलाक मांगा है और तलाक के पश्चात मेंटेनेंस की भी मांग की है।

मेंटनेंस की यह रकम कितनी है और मेंटेनेंस की रकम के अलावा उन्होंने नवाजुद्दीन के सामने किस तरह की शर्तें रखी हैं, इस बारे में फिलहाल आलिया ने कुछ भी कहने से इनकार किया है। गौरतलब है कि उन्होंने दो महीने पहले अपना नाम कानूनी तौर पर बदलकर आलिया से फिर से अंजना आनंद किशोर पांडे करवा लिया था।

आलिया को अंजलि और अंजना दोनों नाम से जाना जाता है और उनके पिता का नाम आनंद किशोर पांडे है। मीडिया से बातचीत के दौरान उन्होंने कहा फिलहाल सब कुछ बताने का ये सही वक्त नहीं है और वक्त आने पर मैं सब कुछ बताऊंगी।

आलिया नवाजुद्दीन की दूसरी पत्नी हैं। इससे पहले नवाज ने नैनीताल के करीब हल्दवानी में रहने वाली शीबा नाम‌ की लड़की से शादी की थी। नवाज ने अपनी मां की पसंद और कहने पर शीबा से शादी की थी, जो छह महीने भी नहीं चली थी और दोनों में जल्द ही तलाक हो गया था। इस शादी के टूटने के छह महीने बाद नवाज ने अपनी एक्स-गर्लफ्रेंड अंजलि उर्फ अंजना से दूसरी शादी कर ली थी।

तलाक लेने की वजहों के बारे में पूछे गए के सवाल पर आलिया ने कहा, “नवाज से समस्या की कोई एक वजह नहीं है, बल्कि कई सारी वजहें हैं और ये तमाम वजहें काफी संजीदा किस्म‌ की हैं।” दोनों के बीच समस्या कब से है? इस सवाल पर आलिया कहा कि नवाज और मेरे बीच समस्या शादी के एक साल बाद से यानी 2010 से चली आ रही है। लेकिन मैं हमेशा से ही सब कुछ संभालती आ रही हूं। लेकिन अब पानी सिर के ऊपर चला गया है।

आलिया और नवाज दो बच्चों के माता-पिता हैं। दोनों की एक नौ साल की बेटी है, जिसका नाम है शौरा सिद्दीकी तो वहीं उनके पांच साल के बेटे का नाम है यानी सिद्दीकी। हालाकि अभी तक नवाजुद्दीन सिद्दीकी की तरफ से इस पूरे मामले पर कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।

You may also like