[gtranslate]
entertainment

लॉकडाउन में जरूर देखें ये रोमांटिक वेब सीरीज

लॉकडाउन में जरूर देखें ये रोमांटिक वेब सीरीज

लॉकडाउन में तेज गर्मी पड़ने के बाद अचानक से मौसम ने करवट बदली और कई शहरों में तेज बारिश हुई। मौसम में ऐसी ठंडक आने की वजह से ये थोड़ा रोमांटिक भी होने लगा है। अब इस रोमांटिक मौसम को और भी ज्यादा रोमांटिक बनाने का एक फॉर्मूला हम भी आपको बताते हैं।

पहली वेब सीरीज है बारिश। यह प्रेम कहानी एक अमीर गुजराती व्यापारी अनुज और मराठी लड़की गौरवी के बारे में है। जिनके घरवाले उनकी शादी करवा देते हैं और वो एक दूसरे के साथ कैसे अपने रिश्ते समझते हैं, इस वेब सीरीज में खूबसूरती से दिखाया गया है। प्रत्येक एपिसोड एक दिलचस्प मोड़ लेता है कि कैसे उनकी शादी धीरे- धीरे एक प्रेम संबंध में बदल जाती है। इसमें अभिनेता शरमन जोशी और अभिनेत्री आशा नेगी मुख्य किरदार में हैं। इसे आप ऑल्ट बालाजी पर देख सकते हैं।

दूसरी वेब सीरीज है लिटिल थिंग्स। इसमें ध्रुव और काव्या की कहानी है जो लिव- इन रिलेशनशिप में हैं। जीवन की छोटी-छोटी समस्याओं से निपटते हुए कैसे वो साथ आते हैं, इस वेब सीरीज में दिखाया गया है। जैसे- जैसे शो आगे बढ़ता है और उनके रिश्ते परिपक्व होते हैं, समस्याएं बड़ी हो जाती हैं। यूट्यूब पर लिटिल थिंग्स का पहला सीजन और बाद के इसका अगला सीजन नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया गया है।

तीसरी है परमानेंट रूममेट्स। सुमित व्यास और निधि सिंह अभिनीत वेब सीरीज परमानेंट रूममेट्स ऐसी वेब सीरीज है जिसे कभी भी देखा जा सकता है। इस वेब सीरीज से आप कभी बोर नहीं हो सकते। इसके बाद से ही भारत में वेब सीरीज का चलन शुरू हुआ था। आप इस वेब सीरीज को ‘टीवीएफ प्ले’ पर देख सकते हैं।

चौथी सीरीज है फर्स्ट्स सीजन 2। इंस्टाग्राम पर आधारित इस वेब सीरीज का पहला सीजन सफल होने के बाद इसका दूसरा सीजन भी आ चुका है। नए सीजन में लॉकडाउन के बीच डेटिंग एप दो अनजान लोगों को करीब लाता है। इस वेब सीरीज की कमाल की बात ये है कि इसमें असल जिंदगी के कपल कीर्ति विज और प्रणय मनचंदा ने काम किया है। इसे आप डाइस मीडिया के यूट्यूब चैनल पर देख सकते हैं। इन वेब सीरीज को आप अपने पार्टनर के साथ देख सकते हैं या फिर उनसे साझा कर सकते हैं।

You may also like

MERA DDDD DDD DD