[gtranslate]
entertainment

मॉडल-टीवी एक्टर समीर शर्मा ने की आत्महत्या

लॉकडाउन के दौरान बॉलीवुड से लेकर टीवी सितारों के आत्महत्या का सिलसिला जारी है। अब एक और टीवी एक्टर समीर शर्मा ने खुदखुशी कर ली है। इससे पहले भी बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत, टीवी अभिनेत्री प्रेक्षा मेहता और अभिनेता मनमीत ग्रेवाल, कन्नड़ अभिनेत्री चंदना ने खुदखुशी कर ली थी।

गौरतलब है कि 44 वर्षीय समीर शर्मा ने 5 अगस्त की रात को मुंबई स्थित अपने घर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। वह मलाड के सीएचसी अपार्टमेंट में इसी साल फरवरी में शिफ्ट हुए थे। रात को अपार्टमेंट के चौकीदार ने समीर को फांसी पर लटकते देख पुलिस को फोन कर बुलाया। समीर शर्मा दिल्ली के रहने वाले थे। पढ़ाई पूरी करने के बाद वे बैंगलोर शिफ्ट हो गए थे। उन्होंने वहां एड एजेंसी से लेकर रेडियो चैनल तक में काम किया। फिर वे एक्टिंग का सपना लेकर मुंबई आ पहुंचे।

समीर शर्मा अभिनय की दुनिया में अपने करियर की शुरुआत स्टार प्लस की मशहूर सीरियल ‘कहानी घर-घर की’ से की थी। इसके बाद इन्होंने छोटे पर्दे के ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’, ‘दिल क्या चाहता है’, ‘लेफ्ट राइट लेफ्ट’, ‘वो रहने वाली महलों की’, ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’, ‘ये रिश्ते हैं प्यार के’ जैसी कई अन्य सीरियल में भी काम किया था। छोटे पर्दे पर शानदार अभिनय के लिए उन्हें कई पुरस्कारों से भी सम्मानित किया जा चुका था। समीर शर्मा की बॉलीवुड डेब्यू फिल्म ‘हंसी तो फंसी’ थी। वे फिल्म ‘इत्तेफाक’ में भी नजर आ चुके हैं।

-जनार्दन कुमार सिंह

You may also like

MERA DDDD DDD DD