[gtranslate]
entertainment

मीका सिंह रोड साइड बांसुरी बजाने वाले को घर कर किया रिकॉर्ड, वीडियो की हो रही तारीफ

मीका सिंह रोड साइड बांसुरी बजाने वाले को घर कर किया रिकॉर्ड, वीडियो की हो रही तारीफ

लग गए चार सौ चालीस, वोल्ट छूने से तेरे….. समझ तो गए ही होंगे कि मैं किसके बारे में बात कर रही हूं। अरे सलमान खान की बात नहीं कर रही। मैं बात कर रही हूं इस गाने को अपनी आवाज देने वाले की। जी हां, मीका सिंह की। जिन्होंने अपने करियर में अनगिनत हिट्स गाने दिए।

आज टॉप 10 सिंगर्स की सूची में उनका नाम लिया जाता है। मीका अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अक्सर सिंगिंग वीडियोज शेयर करते रहते हैं। इंस्टाग्राम पर मीका सिंह ने एक नया वीडियो शेयर किया है। जोकि एक नॉन फेमस आम आदमी का है। इस वीडियो में मीका सिंह इस व्यक्ति के साथ गाना गाते हुए नजर आ रहे हैं।

दरअसल, वीडियो में दिख रहे शख्स का नाम नौशाद अली है। नौशाद बहुत ही बेहतरीन बांसुरी बजाते हैं। बिल्डिंग के बाहर रोड पर ये नौशाद बांसुरी बजा रहे थे। तभी मीका के कानों में बांसुरी की आवाज पड़ी। नजर इधर-उधर घुमाने पर उनकी नजर नौशाद पर पड़ी। मीका ने तुरंत नौशाद को अपने घर में बुलाया और सोशल मीडिया पर वीडियो बनाकर शेयर कर दिया।

वीडियो 5.47 सेकेंड का है। वीडियो में मीका नौशाद से पूछते हैं कि वो कहां के रहने वाले हैं? तो नौशाद कहते हैं कि वो यूपी के फैजाबाद के रहने वाले हैं। कुछ और भी बातें करते हैं फिर दोनों मीका सिंह नौशाद अली के साथ 1971 में रिलीज हुई फिल्म ‘आप आए बहार आई’ का फेमस गाना ‘मुझे तेरी मोहब्बत का सहारा मिल गया होता…’ परफॉर्म करते हैं।

मीका जहां कैसियो बजाते दिखे वहीं नौशाद बांसुरी बजाकर उसके साथ डूइट करते नजर आ रहे हैं। और ये जुगलबंदी वाकई में बहुत ही खूबसूरत लगती है। उसके नौशद अली ने ‘है अपना दिल तो दीवाना’ और ‘कोरा कागज था ये दिल मेरा’… गीत अपनी बांसुरी की धुन से मन मोह लेते हैं।

वहीं मीका सिंह ने इंस्टाग्राम पर जरूरतमंद लोगों की मदद करने की अपील भी करते हैं। उन्होंने अपने पोस्ट से फैन्स से खास अपील की है। उन्होंने कहा है कि अपने व्यस्त जीवन से थोड़ा समय निकालें और ऐसी प्रतिभाओं को प्रोत्साहित करें।

मीका सिंह ने वीडियो के कैप्शन में लिखा, “मैं सड़क पर इस व्यक्ति से मिला। मुझे लगा हमें साथ चाय पीनी चाहिए और उनकी बांसुरी सुननी चाहिए। अब आप इनसे मिलिए। अगर आप किसी जरूरतमंद की मदद के लिए पैसे खर्च नहीं कर सकते हैं तो उसके टैलेंट को जरूर सपोर्ट करें। आपका थोड़ा का समय किसी की लाइफ बदल सकता है।”

You may also like

MERA DDDD DDD DD