[gtranslate]
entertainment

रंगोली के निशाने पर कई स्टार्स

बॉलीवुड में अभिनेत्री कंगना रनौत हमेशा चर्चा में बनी रहती हैं। कभी अपने यूनिक स्टाइल स्टेटमेंट को लेकर तो कभी कंगना और ऋतिक रौशन के रिश्ते को लेकर। इन दिनों वे सुनैना रोशन को लेकर सुर्खियों में हैं। और अब तो कंगना के साथ-साथ उनकी बहन रंगोली चंदेल भी किसी न किसी वजह से सुर्खियों में हैं। कंगना के खिलाफ कोई कुछ बोलकर तो देखे, उस शख्स की रंगोली अच्छे से खबर लेती दिखाई देती हैं। उन्होंने अनुराग कश्यप, वरुण धवन, दीपिका पादुकोण और तापसी पन्नू पर निशाना साधा है।


रंगोली ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो ट्वीट करते हुए लिखा कि ये वो लोग हैं जिनको वर्ड मेंटल से प्रॉब्लम थी। हाल ही में बॉक्स ऑफिस पर कंगना रनौत की फिल्म ‘जजमेंटल है क्या’ रिलीज होने वाली है। फिल्म का नाम पहले ‘मेंटल है क्या’ था। जिस पर कई स्टार्स ने आपत्ति जताई थी। वहीं उनके साथ इस टाइटल पर दीपिका पादुकोण के फाउंडेशन ‘द लिव लव लाफ’ ने भी आपत्ति दर्ज की थी। जिसकी वजह से रंगोली ने सोशल मीडिया पर दीपिका की जमकर क्लास ली।

‘जजमेंटल है क्या’ के ट्रेलर रिलीज होने के बाद से सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है। इसकी फैंस के अलावा कई बॉलीवुड स्टार्स भी इसकी खूब सराहना कर रहे हैं। पहले वरुण धवन ने ट्विटर पर ट्रेलर की तारीफ की और तापसी पन्नू ने भी ट्रेलर की तारीफ में एक ट्वीट की है। लेकिन इन दोनों स्टार्स को कंगना की बहन रंगोली चंदेल की नाराजगी का सामना कर पड़ रहा है।


तापसी ने ट्विटर पर लिखा था-‘यह बहुत ही कूल दिख रहा है। पहले ही इस ट्रेलर से काफी उम्मीदें थीं और इसे देखने के बाद यह बेहतरीन लगा।’ तापसी ने जैसे ही ट्वीट किया, रंगोली ने उन पर कमेंट करते हुए लिखा-‘कुछ लोग कंगना को कॉपी करके ही अपनी दुकान चलाते हैं, मगर ध्यान दीजिए, वह कभी भी कंगना के काम या उनकी फिल्म के ट्रेलर की तारीफ करते हुए उनका नाम मेंशन नहीं करते। तापसी जी आपको उनकी सस्ती कॉपी करना बंद कर देना चाहिए।’

You may also like

MERA DDDD DDD DD