entertainment

इम्तियाज अली की तरफ से नई पीढ़ी को वैलेंटाइंस डे का तोहफा है ‘लव आज कल’

इम्तियाज अली की तरफ से नई पीढ़ी को वैलेंटाइंस डे का तोहफा है 'लव आज कल'

कार्तिक आर्यन और सारा अली खान की फिल्म ‘लव आज कल’ चर्चा में है। फाइनली यह फिल्म आज वेलेंटाइन डे पर रिलीज हो गई है। फिल्म के ट्रेलर को पहले ही काफी पसंद किया गया है लेकिन दर्शकों को इस बात की निराशा हो सकती है कि ट्रेलर में दिखाया गया सारा और कार्तिक का लव मेकिंग सीन शायद फिल्म में न दिखे।

क्योंकि रिलीज  होने से पहले फिल्म को सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन ‘सेंसर बोर्ड’ ने पास कर दिया है। लेकिन खबर है कि बोर्ड ने मेकर्स से कहा कि फिल्म में से कुछ सीन हटा दिए जाएं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म में सारा और कार्तिक के कुछ लवमेकिंग सीन हटाने या उनकी लंबाई छोटी करने के लिए या उन्हें बदलने के लिए कहा गया है। कार्तिक-सारा की जोड़ी लंबे समय से सुर्खियों में है, लिहाजा ओपनिंग को इसका फायदा मिल सकता है।

बता दें कि फिल्म में रणदीप हुड्डा और आरुषि शर्मा महत्वपूर्ण किरदारों में दिखेंगे। कहानी हर फिल्म के लिए बेहद खास होती है। इसके अलावा जरीन खान की फिल्म ‘हम भी अकेल तुम भी अकेले’ रिलीज होगी। बॉक्स ऑफिस पर ‘लव आज कल’ का मुकाबला जरीन खान की फिल्म से होगा। इन दोनों फिल्मों में से सबसे चर्चित फिल्म कार्तिक आर्यन की ‘लव आज कल’ ही है। जो बॉक्स ऑफिस पर आसानी से टक्कर ले सकती है।

यह फिल्म साल की सबसे चर्चित प्रेम कहानी मानी जा रही  है। फिल्म ‘लव आज कल’ पूरे देश में करीब तीन हजार स्क्रीन्स पर एक साथ रिलीज हो रही है। पिछले हफ्तों में रिलीज हुई फिल्मों में से ‘तानाजी’ और ‘मलंग’ के अब भी मैदान में डटे होने से फिल्म को ज्यादा स्क्रीन्स नहीं मिल पाए हैं। इस फिल्म के निर्देशक इम्तियाज अली कहते हैं, “ये फिल्म मैंने खासतौर से न्यू मिलेनियल्स के लिए बनाई है यानी कि उन दर्शकों के लिए जिनका जन्म इक्कीसवीं सदी में हुआ है। ये नए जमाने की नई प्रेम कहानी है। ये फिल्म मेरी तरफ से इस नई पीढ़ी को वैलेंटाइंस डे का तोहफा है।”

You may also like