[gtranslate]
entertainment

काम्या पंजाबी की शॉर्ट फिल्म हुई रिलीज, एक्स हसबैंड ने की डायरेक्ट

काम्या पंजाबी की शॉर्ट फिल्म हुई रिलीज, एक्स हसबैंड ने की डायरेक्ट

टीवी सीरियल शक्ति की प्रीतो के किरदार में तो काम्या ने दर्शकों का खूब मनोरंजन किया। लेकिन अब उन्होंने बनाई है एक शॉर्ट फिल्म जिसका नाम है “व्हाय नॉट डॉटर्स?” इस फिल्म को डायरेक्ट किया है काम्या के एक्स हसबैंड बंटी ने।

काम्या ने अपनी इस शॉर्ट फिल्म के बारे में मीडिया से बात करते हुए कहा कि ये शॉर्ट फिल्म गर्ल चाइल्ड और बेटियों पर है लेकिन यहां मेरा मुद्दा ये है कि आज भी सोसाइटी में भेदभाव होता है बेटे और बेटी के बीच। सोसाइटी को मैं सच्चाई बताना चाहती हूं कि आज भी हम भले ही कह दें की बेटी और बेटा एक है लेकिन लोग बेटे को ही प्रायोरिटी देतें हैं।

https://www.instagram.com/p/CB4v9kbDXfs/?utm_source=ig_web_copy_link

काम्या ने बताया की ये शॉर्ट फिल्म लॉकडाउन के बहुत पहले ही शूट की गई थी। इसे हिमाचल में शूट किया गया है प्रॉपर एक फिल्म की तरह जिसमें सभी ने बहुत मेहनत की है। साथ ही इस फिल्म के डायरेक्टर उनके एक्स पति बंटी हैं। ये शॉर्ट फिल्म यूट्यूब पर रिलीज हो चुकी है और इसको लेकर काम्या बेहद एक्साइटेड है।

उन्होंने बताया कि, शॉर्ट फिल्म मैंने मेरे अनुभवों से बनाई है। इसमें मेरे पर्सनल एक्सपीरियंस हैं। मैंने देखा है कि आज भी लोग लड़कियों को सहम के रहने को कहते हैं, चिल्ला कर बात मत करो, और ऐसी बहुत सी छोटी चीजें है जो हम अब भी लड़की और लड़कों के बीच फर्क करतें है। इस फिल्म के जरिये मैं ये दिखाना चाहती हूं कि लड़का और लड़की में आज भी जो छोटे-छोटे फर्क होते हैं और उससे लड़कियों पर क्या गुजरती।

You may also like