[gtranslate]
entertainment

एनसीआर में कर रहे हैं शूटिंग जॉन अब्राहम, फिर करेंगे ‘धूम’ जैसा बाइक स्टंट

मनोज चौधरी
बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम ने अपने करियर में कई सुपरहिट फिल्में की हैं लेकिन उनकी एक्शन फिल्म ‘धूम’ के स्टंट सीन आज भी याद किये जाते हैं। अब जॉन एक बार फिर एक्शन फिल्म की शूटिंग करने जा रहे हैं जिसमें वह फिर से बाइक पर स्टंट सीन करते नजर आएंगे।
जॉन अब्राहम की धमाकेदार एक्शन फिल्म ‘अटैक’ की शूटिंग शुरु कर दी गई है। फिल्म का नाम है- ‘अटैक’, जिसका निर्देशन कर रहे हैं लक्ष्य राज आनंद।  धीरज वाधवन और अजय कपूर के साथ मिलकर जॉन अब्राहम की प्रोडक्शन कंपनी जे ए एंटरटेंनमेंट इसे प्रोड्यूस कर रही है। जॉन ने फिल्म के सेट से एक तस्वीर शेयर की है, जहां वो बाइक पर बैठे एक्शन सीन की तैयारी करते दिख रहे हैं। जॉन ने इस तस्वीर को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा- ‘मैं अपनी पसंदीदा जगह पर वही कर रहा हूं जो मैं सबसे बेहतर करता हूं—’ इस तस्वीर को देखने के बाद, फैंस अब इसकी तुलना ‘धूम’ से कर रहे हैं। फिल्म धूम में जॉन द्वारा किये गए बाइक एक्शन सीन्स आज भी लोगों की फेवरिट है।
लक्ष्य राज आनंद के डायरेक्शन में बन रही ‘अटैक’ में जॉन अब्राहम के साथ रकुलप्रीत सिंह और जैकलीन फर्नांडिस भी नजर आएंगी। इसके अलावा जॉन की फिल्म ‘सत्यमेव जयते 2’ भी इस साल ईद पर रिलीज होने वाली है।
लक्ष्य राज सिंह आनंद के निर्देशन में बन रही यह फिल्म 14 अगस्त 2020 को रिलीज होने वाली थी। लेकिन अब 2021 में रिलीज होगी। फिलहाल फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा नहीं की गई है।

You may also like

MERA DDDD DDD DD