[gtranslate]
entertainment

इरफान खान की पत्नी सुतपा सिकदर ने शेयर किया इमोशनल मैसेज, पोस्ट की ये तस्वीर

इरफान खान की पत्नी सुतपा सिकदर ने शेयर किया इमोशनल मैसेज, पोस्ट की ये तस्वीर

देश और दुनियाभर के फैन्स इरफान को याद कर, उनके बारे में पोस्ट लिखकर उन्हें सम्मानित कर रहे हैं। बॉलीवुड-हॉलीवुड और अन्य सेलेब्स ने उनके साथ काम करने, उन्हें जानने और उनके नम्र व्यवहार के बारे में ढेरों बातें बताईं। अब इरफान की पत्नी सुतपा सिकदर ने उनकी फोटो पोस्ट करते हुए एक इमोशनल मैसेज लिखा है।

सुतपा ने कहा कि उन्होंने कैसे कुछ भी खोया नहीं है। इरफान खान संग फोटो पोस्ट करते हुए उन्होंने लिखा, “मैं कुछ खोया नहीं बल्कि हर तरह से पाया है। इस फोटो में इरफान खान पत्नी के साथ स्माइल करते हुए पोज दे रहे हैं।” इससे पहले इरफान के बेटे बाबिल ने सभी लोगों के मैसेज और सपोर्ट का शुक्रिया अदा करते हुए पोस्ट किया था।

उन्होंने कहा था कि वे इस समय लोगों के मैसेज का जवाब नहीं दे सकते क्योंकि उनके शब्द अभी उनका साथ नहीं दे रहे हैं। इरफान खान ने अपने एक इंटरव्यू में कैंसर के बारे में बात करते हुए पत्नी सुतपा के लिए जीने की इच्छा जताई थी। उन्होंने कहा था, “वो मेरी देखरेख करती हैं। अगर मैं जी गया, तो उनके लिए जीना चाहूंगा। वही एक कारण है जिसकी वजह से मैं यहां रहना चाहता हूं।”

इरफान पिछले दो साल से न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर से जूझ रहे थे। ये एक दुर्लभ किस्म का कैंसर होता है। उन्होंने 2018 में इस बात का ऐलान किया था और बताया था कि वे लंदन में इलाज के लिए जा रहे हैं। लंदन से वापसी के बाद इरफान ने अंग्रेजी मीडियम फिल्म में काम किया, जो इस साल मार्च में रिलीज हुई थी। अफसोस यह उनकी आखिरी फिल्म थी। बॉलीवुड के बेमिसाल एक्टर इरफान खान के निधन के बाद बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड और पाकिस्तानी फिल्म इंडस्ट्री तक में शोक की लहर देखने को मिली।

You may also like

MERA DDDD DDD DD