[gtranslate]
entertainment

इरफान खान की तबीयत अचानक बिगड़ी, कोक‍िलाबेन अस्पताल के ICU में भर्ती

इरफान खान की तबीयत अचानक बिगड़ी, कोक‍िलाबेन अस्पताल के ICU में भर्ती

इरफान खान की मां सईदा बेगम का निधन हाल ही में हो गया था। उस वक्त ये खबरें आई थीं कि लॉकडाउन में घर से दूर होने के कारण इरफान खान ने वीडियो कॉन्फ्रेस‍िंग के जरिए मां के अंतिम दर्शन किए थे। अब खबरें आ रही है कि एक्टर इरफान खान की तबीयत अचानक बिगड़ जाने के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया है। इरफान को मुंबई स्थित कोक‍िलाबेन अस्पताल के आईसीयू में भर्ती कराया गया है।

इससे पहले मार्च 2018 में इरफान को अपनी बीमारी का पता चला था। उन्होंने खुद अपने फैंस को यह शॉकिंग खबर दी थी। उन्होंने ट्वीट कर अपनी बीमारी का खुलासा किया था, “जिंदगी में अचानक कुछ ऐसा हो जाता है जो आपको आगे लेकर जाती है। मेरी जिंदगी के पिछले कुछ दिन ऐसे ही रहे हैं। मुझे न्यूरो इंडोक्राइन ट्यूमर नामक बीमारी हुई है। लेकिन मेरे आसपास मौजूद लोगों के प्यार और ताकत ने मुझमें उम्मीद जगाई है।”

उन्होंने आगे कहा था, “इसके इलाज के लिए मैं विदेश जा रहा हूं। मेरी सभी से प्रार्थना है कि वे मेरे लिए दुआएं करते रहें। मेरी बीमारी को लेकर न्यूरो की जो अफवाह फैलाई जा रही हैं, इसके लिए बता दूं कि न्यूरो हमेशा ब्रेन के लिए नहीं होता। जिन लोगों ने मेरे बयान का इंतजार किया, मुझे उम्मीद है कि मैं फिर से और स्टोरी लेकर वापस आऊंगा।”

https://twitter.com/sapnabhavnani/status/1255107149400641536?s=20

सेलेब्रेटी हेयर स्टाइलिस्ट सपना भावनानी ने ट्विटर पर इरफान खान के जल्द स्वस्थ होने की कामना करते हुए लिखा, “हम आपको बहुत सारा प्यार भेज रहे हैं। आप जल्दी स्वस्थ होकर घर लौट आएं। हम आपको मिस कर रहे हैं।” वैसे इरफान डॉक्टरों की राय लेने के लिए लंदन आते-जाते रहते हैं मगर पिछले डेढ़ महीने से जारी लॉकडाउन के चलते सभी इंटरनेशनल फ्लाइट्स रद्द हैं। इसलिए, वे मुंबई से बाहर नहीं जा पाए।

You may also like

MERA DDDD DDD DD