[gtranslate]
entertainment

तीसरी बार तलाक की राह पर चर्चित हाॅलीवुड एक्ट्रेस किम कार्दशियन

जनार्दन कुमार सिंह
हाॅलीवुड की मशहूर सेलिब्रिटी किम कार्दशियन अपने माॅडलिंग और अंदाज के लिए जानी जाती हैं। सोशल मीडिया पर भी उनके काफी चाहने वाले हैं। लेकिन हाल ही में किम कार्दशियन को लेकर खबर आई है कि वह अपने पति कान्ये वेस्ट से तलाक ले रही हैं। किम कार्दशियन से जुड़े सूत्रों ने बताया कि तलाक के लिए हाॅलीवुड एक्ट्रेस ने वकील भी हायर कर लिया है।  किम कार्दशियन और पति कान्ये वेस्ट के बीच लंबे समय से रिश्ते सही नहीं चल रहे हैं। उन्हें वेडिंग रिंग भी पहने नहीं देखा गया है।
किम कार्दशियन तथा कान्ये वेस्ट के तलाक के बारे में चर्चा होती रहती है। यह पहली बार नहीं है जब दोनों अलग होने की बात कर रहे हों। इस बार मामला काफी गंभीर है। जानकारों ने दोनों के बारे में बातें कहते हुए बताया कि वह दोनों इसे ज्यादा महत्व नहीं दे रहे हैं। किम ने इसके लिए लारा वासर को भी हायर किया है। किम कार्दशियन के पति लंबे समय से अपने परिवार के साथ नहीं हैं। अपनी पत्नी किम कार्दशियन के साथ छुट्टियां बिताने भी नहीं गए और व्योमिंग में अपने फार्म हाउस पर रहे हैं।
किम कार्दशियन और कान्ये वेस्ट ने साल 2014 में इटली में शादी की थी। चार बच्चे भी हैं, जिसमें बड़ी बेटी का नाम नाॅर्थ, बड़े बेटे का नाम सैंट, छोटी बेटी का नाम शिकागो और बेटे का नाम साम है। कान्ये वेस्ट के साथ किम कार्दशियन का यह तीसरा तलाक होगा। हाॅलीवुड एक्ट्रेस डेमान थोमास और क्रिल हम्फ्रीज से भी तलाक ले चुकी हैं। किम कार्दशियन जहां एक माडल, बिजनेस वुमन, प्रोडयूसर और एक्ट्रेस हैं तो उनके पति कान्ये वेस्ट एक मशहूर संगीतकार हैं। कान्ये वेस्ट को उनके हिप हाप म्यूजिक के लिए खूब जाना जाता है।

You may also like

MERA DDDD DDD DD