[gtranslate]
entertainment

हरिंदर सिंह सिक्का ने ‘राजी’ की डायरेक्टर मेघना गुलजार पर लगाया क्रेडिट न देने का आरोप

हरिंदर सिंह सिक्का ने 'राजी' की डायरेक्टर मेघना गुलजार पर लगाया क्रेडिट न देने का आरोप

बॉलीवुड में नेपोटिज्म और आउटर और इनसाइडर को लेकर काफी गहमागहमी मची हुई हैं। हर दिन कोई न कोई कलाकार एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगा रहा है। सुशांत की मौत के बाद यह मुद्दा काफी गर्म हैं। हाल ही में लेखक और डायरेक्टर हरिंदर सिंह सिक्का ने ‘राजी’ फिल्म की डायरेक्टर मेघना गुलजार पर क्रेडिट न देने का आरोप लगाया है।

मेघना पर आरोप लगाते हुए सिक्का ने कहा, “मेघना ने न सिर्फ जयपुर लिट्रेचर फेस्टिवल और फिल्मफेयर आवॉर्ड से उसका नाम हटवा दिया, बल्कि मेरी किताब की लान्चिंग में भी अडचने डाली। मेरे पास उस ईमेल की कॉपी हैं जिसे लिट्रेचर फेस्टिवल के प्रमुख ने मुझे भेजा था।” उस मेल में उन्होंने लिखा था, “35 साल के मेरे करियर में मैंने कभी किसी को एक शख्स का नाम हटवाने के लिए इस तरह मुझ पर दबाव बनाते हुए नहीं देखा। इस केस में गुलजार ने ये काम किया।” सिक्का ने आरोप एक इग्लिंश चैनल से दो दिए इंटरव्यू के दौरान लगाए।

उन्होंने आगे कहा कि मेघना ने क्या किया मैं बताता हूं, मेरी किताब को छपने में दिक्कते खड़ी की, ताकि सारा क्रेडिट उन्हें मिल सके, जयपुर लिट्रेचर फेस्टिवल, फिल्मफेयर अवॉर्ड, द बेस्ट ओरिजिनल स्टोरी अवॉर्ड जो मुझे मिलना था, वहां से मेरा नाम हटा दिया गया और ये अवॉर्ड अंधाधुंध नाम की एक फिल्म को दे दिया गया, जो कि एक फ्रेंच बुक की कॉपी थी, क्योंकि वहां से मुझे हटा दिया गया था।

अंधाधुंध को श्रीराम माघवन ने डायरेक्ट किया था। इसमें आयुष्यमान खुराना को उनके रोल के लिए नेशनल फिल्म आवॉर्ड भी दिया गया था। बता दें मेघना गुलजार ने फिल्म राजी को डायरेक्ट किया था। इस फिल्म में विक्की कौशल और आलिया भट्ट मुख्य किरदारों में थे। आलिया को इस फिल्म के बेस्ट एक्टर्स का आवार्ड भी दिया गया था। फिल्म के भारतीय स्पॉय की जिंदगी पर आधारित थी।

You may also like

MERA DDDD DDD DD