[gtranslate]
entertainment

फिल्मी सितारों के अजीबों-गरीबों फोटोशूट्स

मनोज चौधरी 
90 के दशक में इन अजीबो-गरीब फोटोशूट्स ने मचाया था हड़कंप, इन ऊल-जुलूल फोटोशूट्स ने किया था सिरदर्द बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में कुछ ऐसे सितारे हैं जो अपने अजीबो-गरीब फैशन सेंस के लिए जाने जाते हैं। इस मामले में फिलहाल टॉप पर है।  
मायानगरी में एक्टिंग के अलावा फैशन, ग्लैमर और फोटोशूट्स की भी काफी अहमियत होती है। यही वजह है कि अपनी फिल्म को बेचने के लिए निर्माता-निर्देशक एक से बढ़कर एक फोटोशूट करवाते हैं। तो वहीं, फिल्मी सितारों के बारे में लिखने वाली मैगजीन भी इन सितारों के लिए फोटोशूट्स अरेंज करती हैं। इन फोटोशूट्स पर फिल्मी सितारों के लाखो-करोड़ों फैंस की निगाहें रहती हैं और ये फोटोशूट्स इन सितारों के फिल्मी करियर के लिए भी खासे अहम होते हैं। लेकिन 90 के दशक में फिल्मी सितारों ने कुछ ऐसे ऊल-जुलूल फोटोशूट्स भी करवाए हैं, जिन्हें देखने के बाद आपकी हंसी नहीं रुकने वाली है।
आदित्य पंचोली ने फिजूल की मेहनत90 के दशक में अपनी पहचान बनाने की जुगत में लगे एक्टर आदित्य पंचोली ने कभी ऐसा फोटोशूट भी करवाया था। जिसे देखने के बाद लोगों की हंसी छूट जाती है।  
समझ से परे हैं करिश्मा कपूर का ये फोटोशूट इस फोटोशूट में अक्षय खन्ना और करिश्मा कपूर का ये अंदाज भई हमारी समझ से तो बिल्कुल ही परे हैं। 
शत्ति कपूर के बोल्ड तेवर ने किया फैंस को क्लीन बोल्ड। अब भला इस फोटोशूट में कहां से बोल्डनेस दिख  रही है ये बात समझ से परे हैं। हां लेकिन इसे देखकर हंसी जरूर आ जाती है।
क्या विंदू दारा सिंह का डीयू चेक कर रही थी फराह नाज? ये भी एक बेहद अजीब फोटोशूट था। जिसे देख  लोगों की हंसी आज भी नहीं रुकती है।
ऋषि कपूर का सबसे फनी फोटोशूट, दिवंगत एक्टर ऋषि कपूर का ये फोटोशूट भी बेहद फनी था। 

You may also like

MERA DDDD DDD DD