entertainment

ट्रोलर्स से बचने का फंडा

कहते हैं ‘हर मर्ज की दवा हमारे पास है’ इसी कहावत को यहां चरितार्थ करती हैं अभिनेत्री ईशा गुप्ता। पिछले कुछ समय से लोग सोशल मीडिया में काफी एक्टिव रहने लगे हैं। हर कोई कभी सामाजिक-राजनीतिक मुद्दे, फैशन तो कभी तीखे-तल्ख और अपनी बेबाकी को लेकर ट्रोल हो रहे हैं। इसी ट्रोल से बचने के टिप्स दे रही हैं ईशा गुप्ता।
फिल्म ‘जन्नत 2’ से बॉलीवुड में अपनी किस्मत आजमाने वाली अभिनेत्री ईशा गुप्ता इन दिनों सुर्खियों में हैं। इसकी वजह है, उनका सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रही अभिनेत्रियों और ट्रोलर्स को लेकर प्रतिक्रिया देना। ईशा भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी पिक्चर्स और वीडियो शेयर करती रहती हैं। वह भी बाकी कलाकारों की तरह ही कई बार ट्रोलर्स के निशाने पर आ जाती हैं।
आपको बता दें कि हाल ही में कैसे खुद को ट्रोल्स के शिकार से बचाती हैं और वह ट्रोलर्स के साथ कैसे डील करती हैं? ट्रोलर्स की सबसे बड़ी परेशानी है कि वे दूसरों की खुशियों से जलते हैं। आप कुछ भी अच्छा या बुरा करते हो तो उन्हें दिक्कत होती है। ईशा की जिंदगी में ट्रोलर्स की कोई अहमियत नहीं है। ऐसे में वह किसी और को शब्दों के जरिए खुद को दुखी करने का हक नहीं देतीं। इसके साथ ही वह अपने उन दिनों को भी याद करती हैं जब वह सोशल मीडिया पर ट्रोल होने से कैसे परेशान हो जाती थीं।

You may also like