[gtranslate]
entertainment

दीपिका ने लगाई पैपराजी को फटकार, कहा- बगैर इजाजत वीडियो पोस्ट का अधिकार नहीं

दीपिका ने लगाई पैपराजी को फटकार, कहा- बगैर इजाजत वीडियो पोस्ट का अधिकार नहीं

मुंबई में 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत ने सुसाइड कर ली। वे मानसिक तनाव से गुजर रहे थे। दीपिका पादुकोण ने उनकी आत्महत्या के बारे में डायरेक्ट कुछ नहीं लिखा। लेकिन वो लगातार मानसिक तनाव को लेकर बात कर रही हैं। दीपिका पादुकोण ने बॉलीवुड पैपराजी को फटकार लगाई है। उनका कहना है कि सुशांत के परिवार की लिखित सहमति के बगैर उन्हें उनके किसी भी वीडियो को साझा करने और उसे मोनेटाइज करने का अधिकार नहीं है।

एक पैपराजी ने अपनी सोशल मीडिया पोस्ट में सुशांत का एक वीडियो साझा किया था, जिसमें उनकी पार्थिव देह को श्मशान घाट ले जाया जा रहा था। कैप्शन में लिखा गया था, “प्लीज ध्यान दें। मेरे फोटो और वीडियो मेरी लिखित मंजूरी के बगैर किसी भी प्लेटफॉर्म पर पोस्ट नहीं किया जा सकते।”

उन्होंने अपनी एक पोस्ट में लिखा था, “मानसिक तनाव से गुजर चुके इंसान के तौर पर मैं मदद के लिए आगे आने और समस्या को साझा करने पर जोर देती हूं। बात कीजिए, कम्युनिकेट कीजिए, एक्सप्रेस कीजिए और मदद मांगिए। याद रखें कि आप अकेले नहीं हैं। हम सब साथ हैं। और सबसे जरूरी बात कि यहां उम्मीद है।”

दीपिका ने इस पोस्ट को आड़े हाथों लिया। उन्होंने इसके कमेंट बॉक्स में लिखा, “सही है। लेकिन आपके लिए यह ठीक है कि आप वीडियो बनाते हैं और न केवल उसे पोस्ट करते हैं, बल्कि संभवतः मोनेटाइज भी करते हैं। वह भी उनके या उनके परिवार की लिखित सहमति के बगैर।” दीपिका के फैन्स उनके इस स्टैंड का जमकर समर्थन कर रहे हैं। एक फैन ने लिखा, “एकदम सही कहा।” एक अन्य का कमेंट कि आपसे एकदम सहमत हूं।

You may also like