[gtranslate]
entertainment Latest news

आइएएस दुर्गा का रोल निभा सकती है दीपिका पादुकोण या तापसी पन्नू 

उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्ध नगर में खनन माफिया को धूल चटाने वाली ‘आइएएस अधिकारी’ दुर्गा शक्ति नागपाल पर फिल्म बनने की खबर पिछले दिनों आई, तो किसी को हैरानी नहीं हुई, सिवाय खुद दुर्गा के।

दिल्ली टेक्नीकल यूनिवर्सिटी फॉर वुमन से स्नातक (बीटेक इन कंप्यूटर साइंस) 2010 बैच की आइएएस अधिकारी दुर्गा ने कहा, मेरे जीवन का वह हिस्सा देश-समाज के लिए इस तरह प्रेरणादायी समझा जाएगा, तब यह सोचा भी नहीं था। आज खुद को खुशकिस्मत मानती हूं कि फिल्म निर्माता ने प्रेरक विषय के रूप में इसे चुना और अब फिल्म के माध्यम से पर्दे पर लोग उस हकीकत को देखेंगे। दुर्गा ने कहा, इसे देखकर लोगों में भ्रष्टाचार के खिलाफ आवाज उठाने की हिम्मत पैदा हो सके तो मेरे लिए सर्वाधिक खुशी की बात होगी..।

साथ ही उन्होंने बताया कि प्रोडक्शन हाउस इस रोल के लिए अभिनेत्री दीपिका पादुकोण और तापसी पन्नू से संपर्क में है। संभव है कि दीपिका या तापसी में से ही कोई यह किरदार निभाए। वैसे भी मैं बहुत सरल और सहज महिला हूं, मेरा किरदार करना कठिन नहीं है। लेकिन उस वक्त मैंने खनन के अवैध कारोबार के खिलाफ जो लड़ाई लड़ी, उसे फिल्म के रूप में उसी तरह प्रभावी तरीके से दिखाना निर्देशक के लिए एक चुनौती हो सकती है।

सनीर खेत्रपाल (निर्माता, अजूर एंटरटेनमेंट) से मेरी अब तक की बातचीत में मुझे यह लगा कि वे इस विषय को लेकर काफी उत्साहित हैं। उम्मीद है कि वह बेहतर फिल्म बनाएंगे।

 

 

You may also like

MERA DDDD DDD DD