[gtranslate]
entertainment

पुण्यतिथि: माँ चांदनी को याद कर इमोशनल हुईं बेटी जाह्नवी कपूर

पुण्यतिथि: माँ चांदनी को याद कर इमोशनल हुईं बेटी जाह्नवी कपूर

दो साल पहले बॉलीवुड अभिनेत्री चांदनी के नाम से प्रसिद्ध श्रीदेवी ने हमेशा के लिए दुनिया को अलविदा कह दिया था। आज भी उन्हें याद कर हर कोई सहम जाता है। क्योंकि उनके जाने का गम शायद इतना दर्दनाक था कि हर किसी के दिल में एक गहरी टीस छोड़ गई। उनकी डेथ एनिवर्सरी उनकी प्यारी बेटी जाह्नवी कपूर ने पोस्ट किया कि वो अपनी दोस्त जैसी मां को कितना याद करती हैं।

View this post on Instagram

Miss you everyday

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor) on

 

जाह्नवी ने अपने इंस्टाग्राम पर मां के साथ एक मोनोग्राम फोटो शेयर की है जिसमें वो श्रीदेवी को गले लगाकर लेटी हुई हैं। इस तस्वीर में मां-बेटी का प्यार साफ झलक रहा है। फोटो शेयर करते हुए जाह्नवी ने लिखा, “मैं आपको हर दिन मिस करती हूं माँ।” जिस वक्त श्रीदेवी की मौत हुई थी, तब जाह्नवी कपूर भारत में ही थीं और अपनी डेब्यू फिल्म ‘धड़क’ की शूटिंग में व्यस्त थीं। उन्हें उस समय बहुत अफसोस हुआ था कि माँ के अंतिम समय में वह उनके साथ नहीं थीं।

श्रीदेवी ने अपनी बेटी को भी सुपरस्टार बनाने का सपना देखा, लेकिन जाह्नवी की डेब्यू फिल्म से पहले ही उनका निधन हो गया था।  श्रीदेवी की मौत डूबने से हुई थी। वो पहले डूबीं और फिर बेहोश होने बाद डूबीं शायद ही ये कोई कभी जान पाएगा। लेकिन उन्हें शायद आखिरी सांस में संघर्ष करने का मौका भी नहीं मिला। क्योंकि अगर ऐसा होता तो टब के बाहर, हाथ पैर चलाने के कारण कुछ पानी तो गिरा होता।

 

श्रीदेवी के हमसफर बोनी कपूर उस दिन श्रीदेवी को सरप्राइज देना चाहते थे जिस दिन उनकी मौत हुई थी। बोनी कपूर श्रीदेवी को सरप्राइज देने के लिए दुबई चल दिए थे। और श्रीदेवी से बोल दिया था कि मै एक मीटिंग में हूँ मुझे फोन मत करना। जब मैं फ्री हो जाऊंगा खुद ही फोन कर लूंगा। बोनी कपूर श्रीदेवी के पास पहुंच गए और श्रीदेवी ये सब देखकर बहुत खुश हुई, बोनी कपूर अपनी पत्नी से बहुत देर तक गले मिले और कहा कि जल्दी से तैयार हो जाओ डिनर के लिए चलते है।

https://www.instagram.com/p/BaiypU_BhWu/?utm_source=ig_web_copy_link

श्रीदेवी बाथरूम में गई और फिर वापस ही नहीं आई। जब श्रीदेवी बाथरूम में गई थी तो बोनी कपूर टीवी देख रहे थे। बहुत देर हो गई थी मगर वो बाहर नहीं निकलीं। उन्होंने बहुत आवाज लगाई लेकिन श्रीदेवी बाहर नहीं निकलीं। उसके बाद बोनी ने दरवाजा खोला तो श्रीदेवी पानी के तब में डूबी हुई थीं।

You may also like

MERA DDDD DDD DD