[gtranslate]
entertainment

डॉन रिलीज हुए हो गए 42 साल, अमिताभ बच्चन ने नूतन के साथ शेयर की तस्वीर

डॉन रिलीज हुए हो गए 42 साल, अमिताभ बच्चन ने नूतन के साथ शेयर की तस्वीर

बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर अपने प्रशंसकों से हर एक खुशी और गम शेयर करते हैं। वे अपने निजी जीवन से लेकर प्रोफेशनल लाइफ के भी तमाम किस्से शेयर करते रहते हैं। हाल ही में उनकी फिल्म डॉन ने रिलीज के 42 साल पूरे कर लिए हैं। ये फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी और इसके लिए अमिताभ बच्चन को फिल्मफेयर अवॉर्ड मिला था।

अमिताभ बच्चन पुराने दिनों को याद करते हुए एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है। इंस्टाग्राम पर नूतन के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में दोनों हाथ में फिल्मफेयर अवॉर्ड लिए हुए मुस्कुराते नजर आ रहे हैं।

अमिताभ ने फोटो संग कैप्शन में लिखा, “डॉन के 42 साल। नूतन जी के साथ मुझे भी बेस्ट फिल्मफेयर का अवॉर्ड मिला था। डॉन का निर्माण नरिमन ईरानी ने किया था। दुर्भाग्यवश एक घातक दुर्घटना में उनका निधन हो गया था। मैंने उनकी वाइफ को स्टेज पर बुलाया था और अपना ये अवॉर्ड उन्हें डेडिकेट कर दिया था।”

डॉन की सक्सेस ने अमिताभ बच्चन के करियर में चार चांद लगा दिए थे उनकी इस फिल्म को काफी पसंद किया गया था। फिल्म के गाने भी सुपरहिट रहे थे। खइके पान बनारसवाला खूब सुना गया था और आज भी बहुत पॉपुलर है।

इस गाने के लिए किशोर कुमार को भी फिल्मफेयर से नवाजा गया था। वहीं नूतन ने फिल्म ‘मैं तुलसी तेरे आंगन की’ के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का फिल्मफेयर जीता था। हाल ही में अमिताभ बच्चन ने अपनी फिल्म जंजीर के 47 साल होने पर प्राण के साथ फिल्म का एक पोस्टर शेयर किया था।

You may also like