entertainment

सूर्यवंशी फिल्म पर कोरोना का साया, टली रिलीज डेट

सूर्यवंशी फिल्म पर कोरोना का साया, टली रिलीज डेट

इस समय पूरी दुनिया कोरोना से लड़ रही है। कोरोना के चलते भारत में दो लोगों की मौत हो चुकी है। वायरस के चलते देश की राजधानी दिल्ली के सभी थियेटर, स्कूल, कॉलेज 31 मार्च तक बंद किए जा चुके हैं। इसी को देखते हुए सूर्यवंशी फिल्म की रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया है। अक्षय कुमार, अजय देवगन, रणवीर सिंह और कटरीना कैफ स्टारर यह फिल्म 24 मार्च को रिलीज होनी थी।

लेकिन कोरोना के प्रकोप के कारण इसकी रिलीज डेट अब आगे कर दी गई है। इसकी जानकारी फिल्म के लीड हीरो अक्षय कुमार ने ट्वीट करके दी है। उन्होंने लिखा कि क्योंकि हमारी सुरक्षा सबसे पहले आती हैl सुरक्षित रहिए, अपना और अपने परिवार का ध्यान रखें।

इसके अलावा उन्होंने अपनी एक लेख भी अपने ट्विटर अकांउट से शेयर किया है। जिसमें लिखा है कि फिल्म सूर्यवंशी हमने बहुत मेहनत और लग्न से बनाई हैंl इसके चलते हम आपको और आपके परिवार को दिखाने के लिए उत्साहित थे। लेकिन कोरोना वायरस के प्रकोप को देखते हुए बतौर निर्माता हमने इस फिल्म की रिलीज को टालने का निर्णय लिया है। क्योंकि हमारे लिए हमारे प्यारे दर्शकों का स्वास्थ्य और सुरक्षा सबसे अहम हैl इसके चलते सूर्यवंशी की रिलीज को आगे टाल दिया है और यह सही समय आने पर रिलीज की जाएगीl क्योंकि सुरक्षा सबसे पहले आती हैl तब तक फिल्म के प्रति अपना उत्साह बनाए रखेंl अपना ध्यान रखें और सुरक्षित रहेंl हम सभी को इससे लड़ना होगाl-टीम सूर्यवंशी।

गौरतलब है कि कोरोना का असर बालीवुड़ की फिल्मों पर भी पड़ रहा है। क्योंकि देश के जिन शहरों से फिल्मों को ज्यादा कमाई होती है उन शहरों के थियेटर कुछ समय के लिए बंद कर दिए है। कोरोना के कारण बालीवुड की कमाई पर भी असर पड़ रहा है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस फिल्म को रोहित शेट्टी डायरेक्ट कर रहे है। यह फिल्म सिंधम, सिंधम रिटर्न और सिब्बा की तरह एक पुलिस वाले की कहानी है। फिल्म में अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ मुख्य किरदारों में है रणवीर सिंह और अजय देवगन भी इस फिल्म में कैमियों रोल अदा कर रहे है।

You may also like