entertainment

फिल्म के लिए ‘कोरोना प्यार है’ टाइटल रजिस्टर्ड कराया, भड़के राकेश रोशन

फिल्म के लिए 'कोरोना प्यार है' टाइटल रजिस्टर्ड कराया, भड़के राकेश रोशन

कोरोना वायरस के कारण हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में नई फिल्मों की रिलीज पर रोक लग गई है। कई बड़े स्टार्स की फिल्में रिलीज होनी थी पर कोरोना के कोहराम के चलते उसका रिलीज डेट तब्दीली करना पड़ा। इसकी सबसे बड़ी वजह ये है कि कोरोना के कारण बड़े शहरों के सारे मॉल और थियेटर फिलहाल बंद कर दिए गए हैं।

जहां कोरोना वायरस के प्रकोप के चलते फिल्म इंडस्ट्री लॉक डाउन हो गया है वहीं कई प्रोड्यूसर्स ने इससे जुड़े टाइटल रजिस्टर्ड करा लिए हैं। इन्हीं में से एक टाइटल है ‘कोरोना प्यार है’, जो कि ऋतिक रोशन स्टारर ‘कहो न प्यार है’ से लिया गया है। इस फिल्म का निर्देशन और निर्माण उनके पिता राकेश रोशन ने किया था। अपनी फिल्म के नाम से लिए गए टाइटल पर राकेश रोशन ने नाराजगी जाहिर की है।

मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में राकेश रोशन न कहा, “यह उस परिस्थिति का मजाक है, जिससे पूरी दुनिया लड़ रही है। ऐसे समय में यह सब करना बचकाना और अपरिपक्वता है। हमें ऐसे लोगों को नजरअंदाज करना चाहिए, क्योंकि वे सही तरीके से नहीं सोच रहे हैं।”

उन्होंने अपने इंटरव्यू में ये भी कहा, “दोनों फिल्मों में किसी तरह की समानता नहीं है। यहां तक कि टाइटल के संदर्भ में भी देखें तो ‘कोरोना प्यार है’ का कुछ और ही मतलब है। इसलिए मैं इस बारे में कुछ नहीं कर रहा हूं।” खबरों के मुताबिक ‘कोरोना प्यार है टाइटल’ को इरोज इंटरनेशनल द्वारा इंडियन फिल्म एंड टेलीविजन प्रोड्यूसर्स काउंसिल में रजिस्टर्ड कराया गया है।

बता दे पिछले सप्ताह अक्षय कुमार स्टारर फिल्म सूर्यवंशी की रिलीज डेट भी कोरोना के चलते आगे कर दी गई है। इस फिल्म को रोहित शेट्टी ने डायरेक्ट किया है। अक्षय के अलावा इस फिल्म में कटरीना कैफ, रणवीर सिंह और अजय देवगन भी नजर आएंगे।

You may also like