[gtranslate]
entertainment

नहीं होगा इस साल कान्स फिल्म फेस्टिवल, शिवांगी जोशी की फिल्म भी नहीं होगी रिलीज

नहीं होगा इस साल कान्स फिल्म फेस्टिवल, शिवांगी जोशी की फिल्म भी नहीं होगी रिलीज

कोरोना की मार सभी जगह साफ देखी जा सकती है। वायरस के चलते हर बड़ा इवेंट और कार्यक्रम पोस्टपोन कर दिया गया है। अब इस साल दर्शकों को कान्स फिल्म फेस्टिवल देखने को नहीं मिलेगा। इसके चलते टीवी एक्ट्रेस शिवांगी जोशी की भी पहली फिल्म रिलीज नहीं हो पाएगी।

शिवांगी जोशी लंबे समय से अपनी डेब्यू फिल्म के चलते सुर्खियों में थीं। उनकी नई फिल्म ‘आवर ओन स्काई’ को कान्स फिल्म फेस्टिवल में रिलीज करने की तैयारी थी। ऐसे में फैंस को एक तरफ शिवांगी की पहली फिल्म देखने का उत्साह था तो वहीं दूसरी तरफ इस एक्ट्रेस को रेड कारपेट पर चलते देखने की ख्वाहिश। लेकिन अब ऐसा कुछ भी नहीं होने वाला है। कान्स फिल्म फेस्टिवल इस साल नहीं हो रहा है।

इस फिल्म को अब डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जाएगा। फिल्म के निर्माता मोहम्मद नागामन लतीफ इस से दुखी नजर नहीं आ रहे हैं। वो कहते हैं- अगर ये फिल्म कान्स पर रिलीज होती तो हमें सिर्फ शिवांगी, आदित्य की तस्वीरें देखने को मिलती। हिना खान की फिल्म लाइन्स जितनी स्क्रीनर्स तो हमें वैसे भी नहीं मिलती। अब इस फिल्म को हम 45 मिनट तक बढ़ाकर डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज करेंगे।

ये रिश्ता क्या कहलाता है सीरियल से शिवांगी जोशी दर्शकों के बीच काफी फेमस है। फिल्म में शिवांगी के अपोजिट आदित्य खुराना को कास्ट किया गया है। फिल्म में साउथ एक्ट्रेस आसिफा हक भी काम करती दिखेंगी।

You may also like