entertainment

BIGG BOSS 13: शहनाज और सिद्धार्थ का रिश्ता क्या टूट जाएगा?

BIGG BOSS 13: शहनाज और सिद्धार्थ का रिश्ता क्या टूट जाएगा?

बिग बॉस 13 में किसी के जहन में पहला नाम कोई आता है तो वो है सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की। इन दोनों की दोस्ती पहले वीक से ही सुर्खियों में बनी हुई है। शहनाज पहले पारस के प्यार में गिरी फिर सिद्धार्थ के। दोनों का लड़ना, फिर मनाना हर एपिसोड में देखने को मिला। ये दोनों एक-दूसरे के साथ हमेशा खड़े दिखे।

लेकिन अब जब फिनाले में एक महीने ही बचे हैं तो ये जोड़ी टूटती हुई नजर आ रही है। वीकेंड का वार के बाद से सिद्धार्थ शहनाज से दूरी बनाए हुए हैं। शहनाज गिल के बार-बार पूछने के बाद सिद्धार्थ ने कहा कि जो अपने मां-बाप की सगी नहीं हो सकी तो मेरी कहां से होगी।

BIGG BOSS 13: शहनाज और सिद्धार्थ का रिश्ता क्या टूट जाएगा?

सिद्धार्थ ने कहा, “मैंने एक चीज बहुत पहले से समझी है कि जो अपने मां-बाप का सगा नहीं होता वो किसी का सगा नहीं होगा। तूने ये सौ बार दिखाया है। मुझे ऐसे लोग पसंद नहीं हैं। मैं ऐसे लोगों से दूर रहता हूं।”

सिद्धार्थ इतना कहकर चुप नहीं हुए, आगे कहा, “मैंने तीन महीने में बहुत बार तेरे तरीकों को देखा, मैं जान गया हूं कि तू बहुत स्मार्ट है। काफी बार होता है जब तेरे जैसे स्मार्ट लोग मुझे बुद्धू बना लेते हैं।”

सिद्धार्थ की बातें सुनकर शहनाज गिल अपसेट हो गई। बाद में शहनाज ने सिद्धार्थ से कहा कि तुम्हें नहीं पता है असली कहानी क्या है। बाद में, शहनाज अपने बेड पर जाकर रोने लगी। फिर सिद्धार्थ शहनाज के पास गए और कहा कि तुम्हारी कहानी कुछ भी हो, तुम्हारा बिहेवियर बोलता है।

BIGG BOSS 13: शहनाज और सिद्धार्थ का रिश्ता क्या टूट जाएगा?

सिडनाज नाम जो उनके फैंस ने दिए हैं इनके अलग होने से फैन काफी अपसेट हैं। हालांकि, इससे पहले भी सिद्धार्थ और शहनाज की लड़ाई होती रही है। लेकिन बाद में दोनों दुबारा साथ हो गए हैं। पर अब देखकर ऐसा लगता है कि सिद्धार्थ को शहनाज का गेम समझ में आ गया है।

सिद्धार्थ ने शहनाज से बात न करने की कसम खा ली है। यहां तक कि इस हफ्ते के नॉमिनेशन में सिद्धार्थ ने आरती को सेफ किया। जिससे शहनाज अपसेट हो गई हैं। क्या सिद्धार्थ और शहनाज फिर से एक हो जाएंगे या फिर इन दोनों के बीच कोई नया गेम चल रहा है? आने वाले एपिसोड में फैंस को जल्द ही पता चल जाएगा कि आखिर माजरा क्या है।

You may also like