entertainment

BIGG BOSS 13: सिद्धार्थ ने दी आसीम को हद में रहने की धमकी

BIGG BOSS 13: मास्टरमाइंड विकास का गेम हुआ शुरू, घरवालों से भीड़े

बिग बॉस 13 में सिद्धार्थ शुक्ला के कई रूप दिखने को मिलता आया है। कभी एंग्रीमैन तो कभी बिग बॉस की सुंदर लड़कियों के साथ फलर्ट करने वाले रोमांटिक लड़के की तरह। इसी अंदाज़ का लोग सिद्धार्थ के दीवाने हैं। हालांकि, सबसे ज्यादा उनका गुस्सा ही देखने को मिलता रहा है। बिग बॉस के घर में, गुस्से को काबू पाने के लिए सलमान खान भी उन्हें कई बार टिप्स देते दिखे हैं।

बिग बॉस के गुरुवार एपिसोड में कैप्टेंसी टास्क के दौरान सिद्धार्थ और आसिम के बीच फिर से लड़ाई शुरू हो गई। हुआ यूं कि सिद्धार्थ से नाराज होकर शहनाज, आसिम की टीम के साथ खेल रही थी। लगातार शहनाज और सिद्धार्थ के बीच कहा-सुनी होती है। वहीं कैप्टेंसी टास्क के दौरान विशाल आदित्य सिंह संचालक थे। इस दौरान वो चीटिंग करते हुए उनकी टीम की ओर से खेल रहीं शहनाज गिल को एक प्वाइंट दे दिया।

विशाल के इस फैसले पर बिग बॉस ने कहा, “ईमानदारी और दिल से खेलने का दावा करने वाले विशाल जितना कन्फ्यूज संचालक आज तक नहीं हुआ है। सरेआम झूठ बोलकर अपने अधिकारों का दुरुपयोग करना सरासर बेईमानी है। शर्म आनी चाहिए।” बिग बॉस ने घरवालों से कहा कि सभी लोग घर के किन्हीं दो सदस्यों का नाम बताएं जिनकी वजह से अभी तक टास्क रद्द होते आए हैं। उसका जवाब देते हुए आसिम ने एक टास्क को रद्द करवाने के लिए सिद्धार्थ का नाम लिया।

बस यहीं से दोनों के बीच झगड़ा शुरू हो गया। और इनका झगड़ा इतना बढ़ गया कि आसिम अपना जूता उतार कर सिद्धार्थ से कहा, “चाट ले इसे।” आसिम के ऐसा करने से सिद्धार्थ गुस्से में आ गए। सिद्धार्थ ने कहा, “मेरे जैसे बंदे के मुंह भी मत लगना, अपनी हद में रह।”

इसके बाद सिद्धार्थ और शेफाली जरीवाला आसिम का मजाक बनाने लगे। बिग बॉस के आने वाले दिनों में एक बार फिर से फैमिली वीक देखने को मिलेगा। घरवाले शो में कुछ समय बिताएंगे। दर्शकों के लिए ये काफी रोचक होगा।

You may also like