[gtranslate]
entertainment

BIGG BOSS 13: सिद्धार्थ ने प्रेस कांफ्रेंस में रश्मि देसाई में दिखाई दिलचस्पी, नाराज हो शहनाज ने छोड़ी कांफ्रेंस

BIGG BOSS 13: सिद्धार्थ ने प्रेस कांफ्रेंस में रशिम देसाई में दिखाई दिलचस्पी, नाराज हो शहनाज ने छोड़ी कांफ्रेंस

बिग बॉस 13 शो के फिनाले में अब सिर्फ दो हफ्ते ही रह गए हैं। ऐसे में शो भी काफी दिलचस्प हो चुका है। हर एपिसोड में एक नया ट्विस्ट होने के कारण ही यह अपने फैंस के दिलों पर राज कर रहा है। बिग बॉस 13 शो में सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज़ गिल छाए हुए है।  वहीं दूसरी तरह रशिम देसाई और अरहान खान की अफेयर की चर्चा ने भी काफी सुर्खियां बटोरी। हालांकि अब अरहान खान इस शो का हिस्सा नहीं हैं।

इन्हीं सब के बीच शो का एक नया प्रोमो सामने आया है, जिसमें सभी घरवाले एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के जरिए मीडिया और फैंस के सवालों के जवाब देते नजर आ रहे हैं। सामने आए नए प्रोमो में प्रेस कॉन्फ्रेंस में मीडियाकर्मी घरवालों से हैरान करने वाले सवाल पूछ रहे हैं। इस दौरान मीडिया कर्मी सिद्धार्थ से पूछता है कि क्या सलमान खान की ओर से वीकेंड का वार में शहनाज से सावधान होने के लिए कहा गया था क्या इसलिए ही आपने उनसे इतनी दूरी बना रखी है। इस पर सिद्धार्थ ने इस तरह का कोई भी कदम उठाने से साफ़ मना किया।

इसके बाद दूसरा मीडियाकर्मी शहनाज़ गिल से पूछता है कि क्या आप शो जीतने के लिए गेम खेल रही है? क्या आपका प्यार महज दिखावा है? इस पर शहनाज ने कहा, “मैं जिसके साथ जुड़ जाती हूं। उसके साथ ज्यादा जुड़ जाती हूं। इतना ही नहीं कई दफा बेफकूफ भी बन जाती हूं।” मीडियाकर्मी ने रशिम देसाई और अरहान खान के रिश्ते को लेकर सवाल किए। जिसका जवाब देते हुए रशिम देसाई कहती है कि उनका भविष्य नहीं देखती है और आगे भी वो हां या न में जवाब देती है या इशारों में बात करते नजर आ सकती हैं। इसी बीच सिद्धार्थ शुक्ला से भी रशिम देसाई को लेकर सवाल पूछे गए। जिसपर जवाब देते हुए सिद्धार्थ शुक्ल रशिम देसाई में इंटरस्टेड दिखाई दिए। इस बीच वो शहनाज को लेकर भी कुछ कह देते है जिसके बाद शहनाज नाराज होकर प्रेस कांफ्रेंस छोड़ देती हैं।

You may also like

MERA DDDD DDD DD