[gtranslate]
entertainment

BIGG BOSS 13: सलमान ने लगाई घरवालों को फटकार, शेफाली हुईं बेघर

BIGG BOSS 13: सलमान ने लगाई घरवालों को फटकार, शेफाली हुईं बेघर

बिग बॉस 13 में लास्ट वीक सभी कंटेस्टेंट का तापमान बढ़ा रहा। शहनाज और सिद्धार्थ का अलग हो जाने से लेकर, सिद्धार्थ की फिक्स डिपॉजिट आरती को कहने पर आरती का पहले अनजान बनना फिर रोना-धोना चला। इस हफ्ते फिर से सिद्धार्थ और आसिम की लड़ाई खुब देखने को मिली। वीकेंड के वार में सलमान का गुस्सा और शेफाली जरीवाला का सफर खत्म होने तक के कई ड्रामे देखने देखने को मिले।

वीकेंड के वार में सलमान खान एंट्री करते ही घरवालों के कारनामों का जिक्र किया। घरवाले हिमेश रेशमिया के घर पर आने पर उनक साथ कैसा तरह का व्यवहार किया, के बारे में जिक्र किया। दरअसल, हिमेश रेशमिया जब बिग बॉस से घर में पहुंचे तो उन्हें घरवालों को जगाना पड़ा। सभी उनको देखकर काफी खुश हुएं।

BIGG BOSS 13: सलमान ने लगाई घरवालों को फटकार, शेफाली हुईं बेघर

हिमेश रेशमिया ने जब माहिरा चाय बनाने के लिए कहा, तब पता चलता है कि रश्मि ने चाय पत्ती छुपा के रखी है। इस पर हिमेश ने कहा कि चाय पत्ती क्यों छुपाई जाती है। इस पर शेफाली ने कहा कि ताकि घरवालों को परेशान किया जा सके। यह सुनकर हिमेश चौंक गएं। हिमेश सभी घरवालों को गॉर्डन एरिया में लेकर गए और साथ मिलकर मस्ती की।

हिमेश ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘हैपी हर्डी और हीर’ के बारे में बताया। इसके बाद घर के सदस्यों को गन्ने से जूस निकालने का टास्क दिया। सभी लोग बारी-बारी से जूस निकाला। घर के बाहर आकर हिमेश सलमान से मिले और घर के अंदर चाय पत्ती छुपाने का किस्सा बताया।

सलमान आसिम और सिद्धार्थ पर खुब भड़के और कहा, “तुम दोनों हमेशा घर से बाहर एक-दूसरे को देखने की धमकी देते रहते हो। घर से बाहर जाओ और लड़ लो और सही हालात में रहे तो वापस घर में आ जाना।” इसके बाद सिद्धार्थ और आसिम अपना-अपना पक्ष रखा।

BIGG BOSS 13: सलमान ने लगाई घरवालों को फटकार, शेफाली हुईं बेघर

इतना ही नहीं सलमान आरती को सिद्धार्थ का फिक्स्ड डिपॉजिट कहने पर घरवालों से फिक्स्ड डिपॉजिट शब्द का मतलब पूछा। इस पर घरवाले फिक्स्ड डिपॉजिट शब्द को लेकर अपनी बात रखते नजर आए।
इस वीकेंड हाल ही में रिलीज हुई फिल्‍म ‘स्‍ट्रीट डांसर 3D’ की स्‍टार अपने फिल्‍म को प्रमोट करने पहुंची। वरुण धवन, श्रद्धा कपूर, फिल्‍म के डायरेक्‍टर रेमो डिसूजा और बाकी को-स्टार बिग बॉस के सेट पर नजर आए।

फिल्म की टीम ने सलमान खान और घरवालों के साथ जमकर डांस और मस्ती की। डांसर राघव, धर्मेश, रेमो डिसूजा, वरुण और बाकी लोग जमीन पर लेटकर सलमान के साथ ‘गर्मी’ सॉन्ग के हुक स्टेप को करते नजर आए। सलमान खान के अलावा घर के अंदर सिद्धार्थ और पारस भी इसी गाने पर हुक स्टेप करने पड़े। लेकिन अंत में शेफाली जरीवाला को कम वोट मिलने की वजह से शो से बाहर होना पड़ा।

You may also like

MERA DDDD DDD DD