entertainment

BIGG BOSS 13: मास्टरमाइंड विकास का गेम हुआ शुरू, घरवालों से भिड़े

BIGG BOSS 13: मास्टरमाइंड विकास का गेम हुआ शुरू, घरवालों से भिड़े

बिग बॉस 13 में फैमिली वीक चल रहा है जिसमें घर वालों के कनेक्शन बनकर उनके दोस्त, भाई और बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट आए हैं। जहां इनके आने पर सारे घर वाले खुश हैं तो वहीं घर में मेहमान बनकर आए कनेक्शन अपनों को समझाते और सतर्क करते हुए दिख रहे हैं।

घर में ‘कैप्टेंसी’ टास्क हो रहा है। इस टास्क में कंटेस्टेंटस फैक्ट्री में नोट छापने होते हैं। इसके बाद नोटों की बारिश होने लगती है। नोटों की बारिश होते ही घर में आए कनेक्शंस को अपनी तिजोरी में वो नोट भरने होंगे। हर राउंड में जिसकी तिजोरी में सबसे ज्यादा नोट होंगे वो जीत जाएगा। साथ ही कैप्टन की दावेदारी भी बन जाएगा।

सभी कनेक्शंस नोटों को अपनी तिजोरी में भरने के लिए बटोरने लगते हैं। इसके बाद सभी बारी-बारी से अपने पास मौजूद नोटों की गिनती बताते हैं। विकास गुप्ता कहते हैं, “उनके पास 420 नोट हैं।” तो वहीं शहनाज के भाई शाहबाज कहते हैं, “उनके पास 506 नोट है।” इसके बाद विकास गुप्ता शाहबाज से कहते हैं, “नोटों की गिनती कराओ।” शाहबाज सारे नोटों को जमीन पर रख देते हैं। विकास गिनने के बहाने से आते हैं और नोट उठाकर अपनी तिजोरी में रख देते हैं। विकास के इस कदम से घरवाले नाराज हो जाते हैं।

सिद्धार्थ ये सब बैठकर देख रहे होते हैं। इसके बाद सिद्धार्थ माइक पर कहते हैं, “बिग बॉस अगर विकास ने खेल में धोखा किया है तो आप मुझे निकाल सकते हैं।” वहीं मास्टरमाइंड विकास की बहस कश्मीरा से होने लगती है जिससे कश्मीरा गुस्से में कहती है कि तुम आरती के मुझसे ज्यादा सगे हो।” मास्टरमाइंड विकास की अपनी ही रणनीति होती है, किसके सगे हैं ये तो वक़्त ही बताएगा।

You may also like