[gtranslate]
entertainment

BIGG BOSS 13: फिनाले के दो दिन पहले माहिरा हुई बेघर, कहा टॉप फोर का सपना रह गया अधूरा

BIGG BOSS 13: फिनाले के दो दिन पहले माहिरा हुई बेघर, कहा टॉप फोर का सपना रह गया अधूरा

बिग बॉस 13 शो का ये आखिरी हफ्ता चल रहा है। इसी बीच फिनाले के दो दिन पहले माहिरा बेघर हो गई हैं। गुरुवार के एपीसोड में दिखाया गया कि बिग बॉस ने पारस छाबड़ा को एक सीक्रेट टास्क देते हैं और एक फ़ोन दिया जाता है। पारस को कहा जाता है कि उन्हें फोन पर जो भी कहा जाएं वो करना है। पारस को फ़ोन दिया जाता है और उन्हें कहा जाता है कि वे घरवालों को डराए। बिग बॉस ने ये भी कहा कि इस बात का ध्यान रखें कि घरवालों को इसके बारे में पता नहीं चले। इस कार्य को करने के लिए सिद्धार्थ शुक्ला की मदद ले सकते हैं।

उसके बाद पारस घरवालों को डराने में लग जाते हैं। उनका साथ सिद्धार्थ शुक्ला भी देते हैं। सारे घरवाले डर कर बाहर आ जाते हैं। घर में अजीगरीब हरकतें होने लगती हैं। तभी विक्की कौशल घर के अंदर आते हैं और बताते हैं कि उनकी फिल्म ‘भूत’ रिलीज होने वाली है। इसी का प्रमोशन करने के लिए घर के अंदर आए हैं। साथ ही सभी को ये बताते हैं कि नॉमिनेटेड कंटेस्टेंट्स को भी अपने साथ लेकर बाहर जाएंगे।

उसके बाद विक्की कौशल ने सभी को काला कपड़ा पहना देते हैं। जिसमें नम्बर लिखा होता है। फिर वो कहते हैं मेज पर जो नंबर लिखे हैं और उनके पास जो नंबर हैं उसी के अनुसार काले कपड़े को रख दें। सभी घरवालें एक-एक कर वैसा ही करते जाते हैं जो विक्की कौशल कहते हैं।

उसके बाद कुछ सेकेंड के लिए लाइट्स बंद हो जाती है। फिर काले कपड़े पर माहिरा का नाम दिखता है जिसे देख माहिरा भावुक हो जाती है। पारस छाबड़ा और सिद्धार्थ के गले लगकर रोने लगती है। पारस से कहती हैं कि मेरा टॉप चार में जाने का सपना टूट गया।

माहिरा के घर से निकलते ही बिग बॉस घरवालों से कहते हैं, “आप सभी छह कंटेस्टेंट्स फाइनलिस्ट हैं। ‘बिग बॉस सीजन 13’ के फाइनलिस्ट इस बार पांच नहीं बल्कि छह लोग हैं। ये छह कंटेस्टेंट्स सिद्धार्थ शुक्ला, शहनाज कौर गिल, आरती सिंह, रश्मि देसाई, पारस छाबड़ा और आसिम रियाज हैं।”

You may also like