[gtranslate]
entertainment

फिल्म Baaghi 3 ने तीन दिन में किया बॉक्स ऑफिस पर सबसे अधिक कलेक्शन

फिल्म Baaghi 3 ने तीन दिन में किया बॉक्स ऑफिस पर सबसे अधिक कलेक्शन

फिल्म ‘बागी 3’ को रिलीज हुए पूरे तीन दिन हो चुके हैं। इन तीन दिनों में ये फ़िल्म 50 करोड़ रुपये की कमाई कर चुकी है। टाइगर श्रॉफ की इस फिल्म को लेकर फैंस में काफी क्रेज देखने को मिल रहा है।

बीते रविवार को भी फिल्म ने सिनेमाघरों में धूम मचाकर रखी थी। खबरों के मुताबिक, फिल्म ने तीन दिन के अंदर 53.83 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। टाइगर श्रॉफ, रितेश देशमुख और श्रद्धा कपूर की ‘बागी 3’ ने रिलीज के पहले दिन भी धमाल मचाकर रख दिया।

एक्शन और स्टंट का डबलडोज लिए यह फिल्म दर्शकों को तो पसंद आ ही रही है, साथ ही फिल्म समीक्षकों से भी इस पर अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। फिल्म समीक्षक तरण आदर्श के मुताबिक, ‘बागी- 3’ ने पहले दिन 17.50 करोड़ रुपये और दूसरे दिन 16.03 रुपये का कलेक्शन किया। फिल्म के लगातार अच्छे प्रदर्शन को देखते हुए यह कहा जा सकता है कि फिल्म पहले हफ्ते में ही 100 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर सकती है।

लोगों ने यह भी कहा कि यह फिल्म ‘बागी 2’ और ‘बागी’ से अच्छा कलेक्शन करेगी। हालांकि, व
कुछ लोग ऐसे भी हैं जिन्हें ये फिल्म उतनी पसंद नहीं आई जितनी उम्मीद थी। यह करीब 4300 स्क्रीन्स पर रिलीज़ हुई है।

‘बागी 3’ तो जहां तमिलनाडु में 100 स्क्रीन्स मिले, वहीं केरल में इसे 120 स्क्रीन्स मिले। फिल्म सिंगल स्क्रीनिंग पर अच्छी कमाई कर रही है वहीं मल्टीप्लेक्स सिनेमाहॉल में फिल्म की कमाई उतनी शानदार नहीं है।

2020 की अब तक रिलीज हुई फिल्मों पर नजर डालें तो ‘बागी 3’ पहले नंबर पर है। ‘बागी 3’ फिल्म का पहले दिन का कलेक्शन 17.50 करोड़, ‘तानाजी’ का पहले दिन का कलेक्शन 15.10 करोड़, ‘लव आजकल’ 12.40 करोड़, ‘स्ट्रीट डांसर थ्री डी’ 10.26 करोड़ और ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ फिल्म ने पहले दिन 9.55 करोड़ का कलेक्शन किया था।

You may also like

MERA DDDD DDD DD