[gtranslate]
entertainment

अनुष्का शर्मा डिजिटल डेब्यू करने को तैयार, इस वेब सीरीज को कर रही हैं प्रोड्यूस

अनुष्का शर्मा डिजिटल डेब्यू करने को तैयार, इस वेब सीरीज को कर रही हैं प्रोड्यूस

अनुष्का शर्मा अपना डिजिटल डेब्यू करने को तैयार हैं और उसका टीजर भी आ गया है। इस टीजर में वेब सीरीज के एक्टर को इंट्रोड्यूस कराया गया है। टीजर में कोई भी डायलॉग नहीं है। बस गिनती है। वेब सीरीज के दो किरदार पीछे से नजर आ रहे हैं।

पहला नीरज कबि। वहीं, पुलिस वाले के किरदार में जयदीप अहलावत भी दिख रहे हैं। हालांकि, किसी का भी फेस नहीं दिखाया गया है। 5 मई को वेब सीरीज का ऑफिशियल ट्रेलर रिलीज किया जाएगा। इसके अलावा कई सारे सीन हैं, जिसमें हत्याएं हो रही हैं। बैकग्राउंड में एक सस्पेंस वाला म्यूजिक बज रहा है।

पाताल लोक के टीजर अनुष्का शर्मा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है। उन्होंने लिखा, “हर चीज का एक डॉर्क साइड होता है और सभी का अपना सीक्रेट होता है।”

उन्होंने अपने पोस्ट में नीरज कबि, जयदीप अहलावत और गुल पनाग को टैग भी किया है। अनुष्का के अलावा अमेजन प्राइम वीडियो ने भी इस टीजर को अपने ऑफिशियल अकाउंट पर शेयर किया है। अमेजन ने लिखा, “दोहरी है दुनिया, दोहरे यहां के लोग। पाताल लोक यहीं है, कहीं और मत खोज।”

अनुष्का शर्मा इस वेब सीरीज के जरिए अपना डिजिटल डेब्यू कर रही हैं। हालांकि, वह सिर्फ इसे प्रोड्यूस कर रही हैं। बतौर प्रोड्यूसर हाल ही में शाहरुख खान समेत कई बॉलीवुड एक्टर्स ने अपना डिजिटल डेब्यू किया है। टीजर के सहारे भूख़, गरीबी और हत्या को दिखाने का प्रयास किया गया है।
खास यह बात है कि पूरे टीजर में दो कलर दिख रहे हैं। हर सीन में एक डॉर्क साइड दिखाने की कोशिश की गई है। इससे पहले सीरीज की रिलीज डेट के बारे में भी बताया जा चुका है। वेब सीरीज 15 मई को अमेजन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम की जाएगी।

You may also like

MERA DDDD DDD DD