[gtranslate]
entertainment

अक्षय कुमार की ‘सूर्यवंशी’ और रणवीर सिंह की ’83’ होगी थिएटर में रिलीज

अक्षय कुमार की 'सूर्यवंशी' और रणवीर सिंह की '83' होगी थिएटर में रिलीज

कोरोना वायरस के कारण पिछले काफी वक्त से सबकुछ बंद था, अब धीरे-धीरे चीजें खुलने लगी हैं। इस सब से मनोरंजन इंडस्ट्री बुरी तरह प्रभावित हुई। फिल्मों की थिएटर रिलीज पोस्टपोन हो गई। इरफान खान की फिल्म अंग्रेजी मीडियम के बाद से कोई भी फिल्म थिएटर पर रिलीज नहीं हुई है। फिल्मों को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जा रहा है।

लेकिन इस सब के बीच एक गुडन्यूज है। कुमार की फिल्म सूर्यवंशी और रणवीर सिंह की फिल्म 83 थिएटर में रिलीज होने जा रही है। INOX Leisure Limited ने ट्वीट कर ये जानकारी दी। INOX ने ट्वीट किया, “अपने कैलेंडर्स पर मार्क कर लें। हम रोहित शेट्टी की फिल्म सूर्यवंशी को इस दिवाली और कबीर खान की फिल्म 83 को इस क्रिसमस पर थिएटर रिलीज करने जा रहे हैं।”

रोहित की शेट्टी की फिल्म सूर्यवंशी में अक्षय कुमार और कटरीना कैफ लीड रोल में हैं। फिल्म इसी साल मार्च में रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोरोना वायरस के कारण फिल्म की रिलीज को पोस्टपोन कर दिया गया था। अब फिल्म दिवाली पर रिलीज की जाएगी। फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज किया जा चुका है। मूवी के ट्रेलर को फैंस से शानदार रिस्पॉन्स मिला था।

फिल्म 83 की बात करें तो ये कपिल देव की बायोपिक है। इस फिल्म में रणवीर सिंह लीड भूमिका में हैं। दीपिका पादुकोण रणवीर सिंह की पत्नी के रोल में हैं। शादी के बाद रणवीर दीपिका साथ में पहली बार नजर आएंगे। इस फिल्म को कबीर खान ने डायरेक्ट किया है।

You may also like