[gtranslate]
entertainment

अक्षय कुमार विवादों में

 

फिल्म इंडस्ट्री के दमदार एक्टर्स में से एक अक्षय कुमार अपने हर लुक में लोगों का दिल जीत लेते हैं। पर्दे पर सम्राट पृथ्वीराज बनने के बाद अब अक्षय छत्रपति शिवाजी महाराज के रोल में नज़र आएंगे। अक्षय की मराठी फिल्म ‘वेडात मराठे वीर दौड़ले सात’ में वह शिवजी महाराज का रोल निभा रहे हैं। फिल्म की शूटिंग आज से शुरू हो गई है और एक्टर ने इस फिल्म में अपना फर्स्ट लुक भी शेयर किया, जिसको लेकर काफी विवाद हो रहे हैं। 

 

अक्षय कुमार स्टारर इस फिल्म को महेश मांजरेकर निर्देशित कर रहे हैं, जबकि इस फिल्म को वसीम कुरैशी द्वारा प्रोड्यूस किया जा रहा है। फिल्म में अक्षय के अलावा जय दूधाने, उत्कर्ष शिंदे, विशाल निकन, विराट मडके, हार्दिक दोशी, सत्या, नवाब खान और प्रवीण तारणे जैसे स्टार्स भी अहम किरदार में नजर आएंगे। लेकिन इस फिल्म को लॉन्च होने से पहले ही इस पर विवाद शुरू हो गया है।
 
दरअसल, शिवाजी महाराज के रोल में अपनी झलक दिखाते हुए अक्षय ने वीडियो शेयर किया है, जिसमे उन्होंने सिर पर पगड़ी, माथे पर तिलक, गले में माला पहने सफेद कुर्ते-पायजामे में दिख रहे हैं। इस वीडियो में वीर शिवाजी के गेटअप में सभा में रौब से चलते हुए अक्षय कुमार का स्वैग भी दिख रहा है। घनी दाढ़ी-मूंछ अक्षय कुमार को एक डिफरेंट लुक दे रही है, जिसमे वह एक महाराजा के मुकाबले बेहद कमज़ोर और साधारण लग रहे हैं। उनके फैंस को तोह उनका यह लुक भा रहा है, वहीं कईयों को एक्टर वीर शिवाजी के लुक में जम नहीं रहा है। जिसके कारण ट्रोलर्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है।

एक यूजर ने लिखा- मेरे ख्याल से रणवीर बेहतर इस रोल को प्ले करते सकते हैं। यूजर का मानना है कि अक्षय कुमार ने शिवाजी महाराज के रोल का मजाक बना दिया है। एक यूजर ने तो अक्षय को वीर शिवाजी के रोल के लिए टिप्स तक दे दिए। लिखा- महाराज कुपोषित नहीं थे, प्लीज मसल्स बनाएं और वजन भी बढ़ाएं ताकि ताकि आप वॉरियर नजर आए। अक्षय के लुक पर कमेंट करते हुए यूजर ने लिखा- नहीं नहीं नहीं और रोने वाला इमोजी बनाया। लोगों का मानना है कि अक्षय कुमार शिवाजी शिवाजी महाराज के रोल में जमेंगे नहीं। यूजर्स ने खिलाड़ी कुमार को सॉरी कहा है, उनका मानना है इस रोल के लिए और भी बेहतर ऑप्शन थे। यूजर लिखता  है- अरे, अरे, सबसे घटिया चीज जो मराठा साम्राज्य के साथ हुई वो ये कि अक्षय शिवाजी महाराज बने हैं।  

You may also like

MERA DDDD DDD DD