[gtranslate]
entertainment

हॉट अवतार में छायी रही अभिनेत्रियां

  • मनोज चौधरी

वर्ष 2020 में कोरोना ने देश.दुनियां की रफ्रतार पर ब्रेक लगाया। महामारी के भय से लोग घरों में रहने को विवश हुए। इसके बावजूद इस साल अभिनेत्रियों ने मौका मिलते ही छुट्टियां मनाई पर्यटकों पर उन्होंने न सिर्फ छुट्यिा मनाई बल्कि कई अभिनेत्रियां 2020 में अपने बिकनी लुक्स की वजह से चर्चाओं में बनी रही यूं तो लॉकडाउन की वजह से सेलेब्स ज्यादा वेकेशन पर नहीं जा पाएए लेकिन लॉकडाउन से पहले और बाद में घूमने गए सेलेब्स ने बीच किनारे इतने हॉट अवतार दिखाए कि देखने वाले देखते रह गए। अभिनेत्री सारा अपने परिवार के साथ वेकेशन मनाने मालदीव गई थींए जहां से उन्होंने बिकनी तस्वीरें पोस्ट कर सोशल मीडिया पर कोहराम मचा दिया था। सारा का इतना बोल्ड अवतार इससे पहले कभी सामने नहीं आया था।

लॉकडाउन हटने के बाद दिशा पाटनी वेकेशन पर अपने कथित ब्वॉयफ्रेंड टाइगर श्रॉफ के साथ मालदीव गई थीं। बिकनी में उनके सेक्सी अवतार देऽ उनके फैन्स ने दांतों तले उंगलियां दबा ली थीं।  तारा सुतारिया भी अपना बर्थडे सेलिब्रेट करने मालदीव गई थीं जहां से उनकी एक बढ़कर एक ग्लैमरस तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थीं।

 

 भूमि पेडनेकर ने इस साल की शुरुआत में हैप्पी न्यू ईयर कहने के लिए एक बिकिनी फोटो शेयर की थी।  भूमि का ये साल काफी अच्छा रहा।

ग्रीन बिकनी में भूमि का ये अंदाज फैन्स को काफी पसंद आया था।

बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुलप्रीत सिंह भी छुट्टियां मनाने मालदीव गई थीं जहां से स्विमवियर में उनके खुबसूरत लुक्स की फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं।रकुल का नाम इस साल ड्रग्स केस में भी सामने आया था जिसको लेकर एनसीबी ने उनसे काफी लंबी पूछताछ की थी। टीवी और बॉलीवुड एक्ट्रेस हिना खान परिवार के साथ वेकेशन पर मालदीव गई थीं।

 

हिना ने सोशल मीडिया पर कई सारी बिकनी तस्वीरें शेयर की थी जिसमें उनके एक से बढ़कर एक हॉट अवतार देखने को मिले थे।टीवी एक्ट्रेस और बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट रश्मि देसाई ने स्विमवियर में एक हॉट फोटोशूट करवाया था।

 

उनका बोल्ड और ग्लैमरस लुक काफी सुर्खियों में रहा था।उनकी कई फिल्में सफल रहीं।

 

You may also like

MERA DDDD DDD DD