[gtranslate]
entertainment

अभिनेत्रियों की दाढ़ी-मूंछ और छोटे बाल

तीन महीने के पूर्णकालीन देश बंदी के बाद अब स्पा सेंटर और ब्यूटी पार्लर खुलने शुरू हो गए हैं। लेकिन इस दौरान बॉलीवुड अभिनेत्रियों की कई अनदेखी और बिना मेकअप की तस्वीरें सामने आई। ऐसे ही कुछ समय पहले अभिनेता-अभिनेत्रियों की बुढ़ापे वाली इमेजिंग तस्वीरें सोशल मीडिया में खूब वायरल हुई थी। अब ऐसी ही कुछ अभिनेत्रियों की पुरुष लुक वाली तस्वीरों ने लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा है। जिसमें अभिनेत्रियों की दाढ़ी-मूंछ और छोटे बाल हैं। ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर आजकल छाई हुई हैं। यही नहीं अभिनेत्रियों के साथ-साथ पुरुष क्रिकेटर्स के महिला लुक वाली तस्वीरें भी देखी जा रही हैं।

तो आइए सबसे पहले बात करते हैं बॉलीवुड अभिनेत्रियों की जिनकी तस्वीरें सोशल मीडिया में वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों को इन्हें देखकर ऐसा लगता है जैसे ये अभिनेत्रियों की नहीं, बल्कि उनके जुड़वा भाई की हैं। इन अभिनेत्रियों में दीपिका पादुकोण, कंगना रनौत से लेकर सोनम कपूर तक कई बॉलीवुड अभिनेत्रियों की तस्वीरें सोशल मीडिया वायरल हो रही हैं।

दीपिका पादुकोण दाढ़ी-मूंछ और फौजी कट बालों में नजर आ रही है। यूजर्स ने उनकी इस तस्वीर पर हंसते हुए अपने-अपने विचार दिए हैं। इससे कुछ दिन पहले भी पति रणवीर सिंह के साथ दीपिका का बुढ़ापे की इमेजिंग तस्वीर खूब वायरल हुआ था। दीपिका के अलावा कंगना रनौत, आलिया भट्ट, प्रियंका चोपड़ा, सोनम कपूर, कृति सेनन, दिशा पाटनी, ऐश्वर्या राय, जैकलीन फर्नांडीस, यामी गौतम, श्रद्धा कपूर, तापसी पन्नू, परिणीति चोपड़ा, भूमि पेडनेकर, उर्वशी रौतेला, प्राची देसाई, कियारा आडवाणी, अनन्या पाण्डे आदि अभिनेत्रियों की पुरुष लुक वाली तस्वीरें वायरल हो रही हैं। इनमें सभी के अलग-अलग स्टाइल में छोटे बाल हैं। हालांकि इन तस्वीरों में एक चीज कॉमन है और वह है दाढ़ी-मूंछ जो सभी की लगभग एक समान है। इनकी वायरल तस्वीरें देख एक फॉलोअर्स ने यहां तक कह दिया कि ‘ये अपने पापा पे गई है’ तो कभी कहते हैं ‘वह अपने भाई की तरह दिखती है।’

 

 

ऐसी ही कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया में शेयर किया है क्रिकेटर हरभजन सिंह ने जो टीम इंडिया का महिला लुक है। इसमें तमाम क्रिकेटरों के महिला लुक वाली तस्वीरें शामिल हैं। इससे कुछ दिन पहले टीम इंडिया के युजवेंद्र चहल ने रोहित शर्मा की महिला लुक वाली तस्वीरें शेयर की थी। इसके बाद तो ऐसी तस्वीरों को शेयर करने की झड़ी लग गई। 22 जून को युवराज सिंह ने भी मौजूदा कुछ क्रिकेटरों के महिला लुक वाली तस्वीरें शेयर की, जिसमें यह भी लिखकर शेयर किया कि आप किस क्रिकेटर के महिला लुक को डेट करना चाहेंगे।

हरभजन सिंह ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की है, जिसमें टीम इंडिया के तमाम क्रिकेटरों के महिला लुक में नजर आएंगे। इस तस्वीर की पहली लाइन में वीरेंद्र सहवाग, हरभजन सिंह और सचिन तेंदुलकर है तो दूसरी लान में राहुल द्रविड़, सौरव गांगुली, युवराज सिंह और तीसरी लाइन में जहीर खान, गौतम गंभीर और आशीष नेहरा का है। इसके अलावा विराट कोहली, केएल राहुल, एमएस धोनी, रवींद्र जडेजा, हार्दिक पांड्या, अजिंक्य रहाणे, भुवनेश्वर कुमार, कुलदीप यादव, मोहम्मद शमी, रविचंद्रन अश्विन और जसप्रीत बुमराह महिला लुक में दिखाई दे रहे हैं। इसमें खुद हरभजन सिंह की तस्वीर भी शामिल है जिसको लेकर शिखर धवन ने उन्हें ट्रोल भी किया ‘पाजी आप तो श्रीदेवी लग रहे हैं’ तो सौरव गांगुली ने लिखा, ‘मुझे फ्लैशी चश्मे वाली यानी बीच वाली लड़की पसंद है।’ दरअसल, गांगुली ने खुद की तस्वीर को ही सेलेक्ट किया है।

-जनार्दन कुमार सिंह

You may also like