entertainment

पद्मवत के बाद अब अक्षय की पृथ्वीराज करणी सेना के निशाने पर

पद्मवत के बाद अक्षय की पृथ्वीराज करणी सेना के निशाने पर

अक्षय कुमार स्टारर फिल्म पृथ्वीराज की शूटिंग जयपुर में चल रही है। इसी बीच खबरें आ रही है कि करणी सेना ने फिल्म की शूटिंग रुकवा दी है। महिपाल सिंह मकराना करणी सेना के सदस्य के साथ शूटिंग स्थल पर पहुंचे और फिल्म की शूटिंग रुकवा दी। हालांकि जब सेना के सदस्य सेंट पर पहुंचे तो उस समय अक्षय कुमार वहां मौजूद नहींं थे।

सेना के सदस्यों ने फिल्म के डायरेक्टर को चेतावनी दी कि फिल्म में तथ्यों के साथ कोई भी छेड़खानी वह बर्दाश्त नही करेंगे। सेना के एक मेंबर ने कहा कि हमें डायरेक्टर ने आश्वत किया है कि फिल्म में पृथ्वीराज को प्रेमी की भूमिका में नही पेश करेंगे। फिर भी हम लिखित में यह चाहते है।
नंवबर 2019 में फिल्म की शूटिंग शुरु हुई थी, और उस वक्त फिल्म के लीड हीरो अक्षय कुमार ने मुहूर्त पूजा का एक वीडियो अपने इंस्टग्राम पर शेयर किया था। अक्षय के अलावा इस फिल्म में पूर्व मिस वर्ल्ड विजेता मानुषी छिल्लर भी नजर आएगी। मानुषी इस फिल्म के साथ हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में अपना डेब्यू भी कर रही है। वह इस फिल्म में रानी संयोगिता का रोल प्ले कर रही है। अक्षय ने वीडियो शेयर करते हुए फिल्म की रिलीज डेट दिवाली 2020 बताई थी। पृथ्वीराज फिल्म को चंद्रप्रकाश द्धिवेदी डायरेक्ट कर रहे है।

इससे पहले राजस्थान की करणी सेना से फिल्म डायरेक्टर संजय लीला भंसाली की पद्मवत को लेकर नाराजगी जताई थी। उस समय भी फिल्म पद्मवत को लेकर काफी हंगामा हुआ था। हालांकि तमाम अटकलों के बाद पद्मावत रिलीज हुई, और फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिजनेस भी किया था। पद्मवत के लिेेए ही रणवीर सिंह को बेस्ट एक्टर और दीपिका पादुकोण को बेस्ट एक्ट्रेस का आवार्ड  भी मिला था।

You may also like