[gtranslate]
entertainment

ट्विटर पर क्यों ट्रेंड कर रहा#अरेस्ट रणदीप

फिल्मों में अपने अभिनय से दर्शकों का दिल जीतने वाले एक्टर रणदीप हुड्डा इस समय सोशल मीडिया साईट ट्विटर पर ट्रेंड हो रहे है। दरअसल रणदीप हुड्डा ने बसपा सुप्रीमो और यूपी की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती को लेकर एक वीडियों शेयर किया। इस वीडियो में रणदीप हुड्डा मायावती पर एक जोक मारते हैं। जिसको लेकर बवाल हो रहा है। हालांकि यह वीडियो पुराना बताया जा रहा है, इसमें वो सोशल मीडिया के बारे में बात कर रहे हैं। इस दौरान वो वहां बैठे दर्शकों से कहते हैं कि वो उन्हें एक ‘डर्टी जोक’ सुनाना चाहते हैं। वो कहते हैं कि ‘मायावती 2 बच्चों के साथ जा रही होती हैं। इस दौरान एक व्यक्ति ने उनसे पूछा कि ये बच्चे जुड़वा हैं? तो मायावती ने कहा कि नहीं एक चार साल का है दूसरा आठ साल का है। इसके बाद उस आदमी ने कहा-मुझे विश्वास नहीं होता कि कोई आदमी वहां दो बार भी जा सकता है।

फिल्म मानसून वेडिंग से रणदीप हुड्डा ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। उसके बाद उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। अपने खास अभिनय के चलते रणदीप हुड्डा ने दर्शकों के दिलों में एक अलग जगह बनाई है। हुड्डा की इस वीडियो पर लोगों ने उनकी निंदा की। सोशल मीडिया यूजर्स रणदीप की जमकर आलोचना कर रहे है और माफी मांगने की मांग कर रहे हंै। रणदीप को लताड़ लगाते हुए लोगों ने कहा कि वह नस्लवादी होने के साथ-साथ जातिवादी है। रणदीप की इस टिप्पणी को लेकर लोग ट्विटर पर हैशटेग अरेस्ट रणदीप हुड्डा के साथ शेयर कर रहे है। एक यूजर ने लिखा कि ‘ रणदीप हुड्डा ये जोक नहीं है।

आज तक किसी पुरुष नेता पर मजाक नहीं होता और आपने एक दलित और पिछड़ों की महिला नेता पर ऐसा अश्लील मजाक किया है। इससे पहले 2012 में कामेडियन अबिश मैथ्यू ने कहा था कि मायवती काफी खूबसूरत है, उनकी मूर्तियां खड़ी हो सकती है। इसको लेकर भी काफी विवाद हुआ था, बाद में अबिश ने इसके लिए माफी भी मांगी। रणदीप हुड्डा इन दिनों अपनी फिल्म राधे को लेकर भी चर्चा में है। सलमान के साथ रणदीप राधे में विलेन का अभिनय कर रहे है।

You may also like

MERA DDDD DDD DD