[gtranslate]
Country

हरियाणा सीएम की यात्रा में युवक ने लगाई आग

हरियाणा में यह कैसी जन आशीर्वाद यात्रा निकाली जा रही है जिसमें देश के लोग अपने आपको आग के हवाले कर रहे है। चिंताजनक यह है कि अपने आपको आग के हवाले करने वाले सख्श ने यह कदम उस समय उठाया जब वह अपने बेटो को रोजगार दिलाने में नाकाम रहा।

यह मामला हरियाणा के सोनीपत जनपद का है। जानकारी के मुताबिक, सीएम की जन आशीर्वाद यात्रा जैसे ही राठधना गांव पहुंची राजेश नामक शख्स ने अपने ऊपर मिट्टी तेल डालकर आग लगा ली। इस दौरान राजेश को बचाने आए तीन अन्य लोग भी बुरी तरह झुलस गए। बताया जा रहा है कि राजेश अपने बेटों को ग्रुप डी में नौकरी नहीं मिलने से आहत था। लिहाज, उसने इतना बड़ा कदम उठाया।

वहीं, झुलसने वालों में तीन अन्य लोगों की पहचान मुकेश, बेगा के चांद और कैलाना के रघुबीर के रूप में की गई है। राजेश को पीजीआई में भर्ती कराया गया है। जबकि, अन्य तीन अन्य लोगों का सोनीपत के हॉस्पिटल में इलाज चल रहा है।

इस घटना से पूरे प्रदेश  में हड़कंप मचा हुआ है और मामले की छानबीन की जा रही है। हालांकि, इस मामले में अभी तक कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया गया है।

गौरतलब है कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर की यहां पर यात्रा रविवार 25 अगस्त सुबह 9 बजे से शुरू होने वाली थी। लेकिन, पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली के निधन के कारण राज्य में दो दिन का राजकीय शोक घोषित किया गया था। जिसके कारण यह यात्रा स्थगित कर दी गई थी।

You may also like

MERA DDDD DDD DD